Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

ट्यूशन से लौट रही छात्रा को अंजोरा में ट्रक ने रौंदा, एक की मौत और दो घायल

  दुर्ग । जिले के अंजोरा थाना क्षेत्र में थनोद मोड के पास ट्यूशन से घर लौट रही छात्रा को ट्रक ने कुचल दिया। साइकिल से अपनी सहेलियों के साथ ल...

 

दुर्ग । जिले के अंजोरा थाना क्षेत्र में थनोद मोड के पास ट्यूशन से घर लौट रही छात्रा को ट्रक ने कुचल दिया। साइकिल से अपनी सहेलियों के साथ लौट रही छात्रा को सामने  से भूसा लोड़ के साथ आ रही ट्रक ने ठोकर मार दी। हादसे में छात्रा की मौत हो गई और उसकी दो सहेलियां घायल हो गई। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने की समझाइश के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना अंजोरा थाना स्थित ग्राम चंगोरी निवासी ओजस्वी पारकर (13) अपने गांव में आठवीं में पढ़ती थी। वह अपने घर से ट्यूशन के लिए अंजोरा गई थी। शनिवार की सुबह ट्यूशन के बाद अपने घर चंगोरी जा रही थी। साथ में 2 सहेलियां भी थीं। बताया जा रहा है कि तीनों अपनी-अपनी साइकिल से जा रहे थे। इसी बीच विपरीत दिशा से भूसा लोड ट्रक ने छात्रा ओजस्वी को अपनी चपेट में ले लिया। वह साइकिल समेत ट्रक के नीचे आ गई। वहीं उसकी 2 सहेलियां ठोकर लगने से दूर जाकर गिरीं। उन्हें भी चोटें आई है।

घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने परिजनों के साथ ट्रक के सामने धरने पर बैठकर चक्काजाम कर दिया है। उनकी मांग है कि आरोपी ट्रक चालक पर कार्रवाई व पीडि़त परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए। पुलिस ने गांव व परिजनों को समझाइश दी और चक्काजाम शांत कराया। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।


No comments