Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

टिम्बर व्यवसायी के घर की डकैती

  दुर्ग। जिले के रसमड़ा में बीती रात टिंबर व्यवसायी के घर डकैती हो गई। पांच से 6 नकाबपोशों ने व्यवसासी के घर धावा बोला और हाथ पैर बांधकर नगद...

 

दुर्ग। जिले के रसमड़ा में बीती रात टिंबर व्यवसायी के घर डकैती हो गई। पांच से 6 नकाबपोशों ने व्यवसासी के घर धावा बोला और हाथ पैर बांधकर नगदी व 35 तोला सोना लूट कर लेकर गए। दुर्ग राजनांदगांव बायपास रोड पर स्थित दिलीप टिम्बर के संचालक दिलीप मिश्रा का घर है। रात में वे अपने परिवार के साथ घर में सोए थे। इस दौरान आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश पहुंचे। घर के सामने का दरवाजा तोड़कर सभी नकाबपोश अंदर घुसे। इसके बाद दिलीप मिश्रा को घेरकर अपने कब्जे में कर हाथ पैर को बांध दिया। फिर आलमारी को तोड़ा और पूरा सामान बिखरा दिया। आलमारी में रखे लगभग 35 तोला सोना पर हाथ साफ कर दिए। इसके बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार व शनिवार की दरमियानी रात 2.30 बजे की है।डकैती की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में खलबली मच गई। आनन फानन में आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलगांव पुलिस व एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक दिलीप मिश्रा की फर्नीचर की दुकान और आरा मिल है। वहीं घर भी बनाया है। दूसरा मकान दुर्ग में भी है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में नकाबपोश कैद हो गए है। फुटेज के आधार पर आरोपियों की खोजबीन की जा रही है। वारदात के तरीका से आशंका जताई जा रही है कि इसमें बाहरी पेशेवर अपराधिक गिरोह का हाथ है। अक्सर मध्यप्रदेश और राजस्थान के सीमावर्ती जिलों का गिरोह ऐसी घटना को अंजाम देता है। यह गिरोह राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे लगे घरों को निशाना बनाते है।

No comments