Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

स्पेशल ब्लास्ट लिमिटेड कंपनी के अवधेश जैन समेत अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज

  बेमेतरा। बेमेतरा जिले के बेरला थाना अंतर्गत कंडरका पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम पिरदा स्थित स्पेशल ब्लास्ट लिमिटेड कंपनी के फैक्ट्री में 25...

 

बेमेतरा। बेमेतरा जिले के बेरला थाना अंतर्गत कंडरका पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम पिरदा स्थित स्पेशल ब्लास्ट लिमिटेड कंपनी के फैक्ट्री में 25 मई शनिवार को हुए ब्लास्ट के बाद एक की मौत, 6 घायल व 8 लोग अभी तक लापता है। इस मामले में 5 दिन बाद कंडरका पुलिस चौकी ने एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस ने स्पेशल ब्लास्ट कंपनी पिरदा के पदाधिकारी अवधेश जैन व अन्य के खिलाफ धारा 286,337,304,(ए), धारा 9 बी, 9 सी विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। एसपी रामकृष्ण साहू ने बताया कि उप मुख्य विस्फोटक निरीक्षक पेट्रोलियम पदार्थ व एक्सप्लोसिव सुरक्षा संगठन केन्द्रीय सचिवालय भवन अटल नगर रायपुर की रिपोर्ट व मर्ग जांच में आए तथ्य के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। अब मामले की जांच की जाएगी।

फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसके अलावा ब्लास्ट के बाद 8 लोग लापता है, उनके संबंध में अब तक जानकारी नहीं मिली है। इस मामले में भी जांच जारी है। घटना की जांच को लेकर बेरला एसडीएम पिंकी मनहर को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। 


No comments