Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बिलासपुर में बेटे ने ईंट मारकर की मां की हत्या

  बिलासपुर। बिलासपुर में पैसे के लालच और गुस्से में एक कलयुगी बेटे ने महज डेढ़ हजार रुपए के लिए अपनी बूढ़ी मां की ईंट मार कर हत्या कर दी। बेटे...

 

बिलासपुर। बिलासपुर में पैसे के लालच और गुस्से में एक कलयुगी बेटे ने महज डेढ़ हजार रुपए के लिए अपनी बूढ़ी मां की ईंट मार कर हत्या कर दी। बेटे ने जो 1500 रुपए अपनी मां के पास रखवाए थे, उन्हीं पैसों से मां ने राशन खरीद कर उसके लिए भोजन पकाया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार 29 मई को थाना प्रभारी कोटा रजनीश सिंह को सूचना मिली कि ग्राम पटैता के कोरीपारा में एक महिला की हत्या कर दी गई है। घटनास्थल कोरीपारा पहुंचने पर उन्होंने देखा कि महिला मृत हालत में पड़ी थी।

परिजनों से पूछताछ करने पर बताया गया कि प्रेम यादव उर्फ सलसलहा यादव (34) ने अपनी मां कुंती बाई पति स्व. मोहन लाल यादव (60) से मारपीट कर उसकी हत्या कर जंगल की तरफ भाग गया है। हत्या करने के बाद आरोपी बेटा प्रेम यादव पटैता-कोरी के जंगल में छिप गया था। पुलिस ने सूचना मिलने पर जंगल की सर्चिंग कर दो घंटों के अंदर आरोपी को पकड़ लिया।हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी बेटे ने मां कुंती बाई की हत्या करने का अपराध कबूल लिया।

बेटे ने बताया कि 1500 रुपए वापस मांगने पर उसकी मां कुंती बाई ने राशन खरीदने में खर्च कर देने और पैसा नहीं होना बताने, पैसा नहीं देने पर उसने ईंट से वारकर मां की हत्या कर दी और फरार हो गया।

No comments