Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

चड्डा गैंग का वीडियो, वायुसेना अधिकारी के घर चोरी की वारदात को दिया अंजाम

  खैरागढ़। डोंगरगढ़ में एक ही रात में तीन सूनें मकानों का ताला तोड़कर जेवरात समेत नगदी रकम पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया. वारदात की पूरी घ...

 

खैरागढ़। डोंगरगढ़ में एक ही रात में तीन सूनें मकानों का ताला तोड़कर जेवरात समेत नगदी रकम पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया. वारदात की पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो में चोर हॉफ चड्डे पहने हुए ताला तोड़ते हुए दिख रहे हैं. यह मामला डोंगरगढ़ शहर के आउटर में बस रहे सलंग रोड का है, जहां अधिकतर नौकरीपेशा लोग रहते हैं. भारतीय वायुसेना नागपुर में सार्जेन्ट के पद पर कार्यरत हेमंत साहू अपने डोंगरगढ़ स्थित घर में ताला लगाकर 28 अप्रैल को नागपुर चले गए थे. इस दौरान 14 मई की रात अज्ञात चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर घर के अंदर घुसे और जेवर समेत नगदी रकम को पार कर दिया. चोरों ने सोने व चांदी के जेवर व नगदी रकम मिलाकर करीब 58 हजार रुपए की चोरी की है. घटना की जानकारी दूसरे दिन सुबह जवान के ससुर ने फोन पर दी तब वे नागपुर से डोंगरगढ़ पहुंचे और थानें में FIR दर्ज कराया.

हेमंत के पड़ोसी शिवराज सिंह ठाकुर व नंदकुमार देवांगन के मकानों को भी चड्डा गैंग के सदस्यों ने अपना शिकार बनाया है. दोनों मकानों से चोरों ने करीब एक लाख रुपए के जेवर व नगदी रकम पार कर दिए. तीनों चोरी एक ही रात में हुई है. बता दें कि सलंग रोड अभी आउटर पर है. यहां पर घनी आबादी न होने से चोरों ने लम्बे समय से बंद मकानों को अपना शिकार बनाया है. चोरों की पूरी हरकत घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई है. फुटेज को पुलिस को सौंप दिया गया है.

No comments