Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

चोरी का फरार आरोपी पकड़ाया

  महासमुंद। लगभग एक माह पूर्व सिंघोड़ा थाना अंतर्गत ग्राम खम्हारपाली में हुए चोरी के मामले में कल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थान...

 


महासमुंद। लगभग एक माह पूर्व सिंघोड़ा थाना अंतर्गत ग्राम खम्हारपाली में हुए चोरी के मामले में कल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

थाना से मिली जानकारी अनुसार खम्हारपाली में विगत 27 अप्रैल को हुए चोरी के अज्ञात आरोपी की पतासाजी की जा रही थी। उक्त मामले में खम्हारपाली का एक संदेही अजय भोई घटना दिनांक से फरार था। जिसकी पतासाजी हेतु मुखबिर को लगाया गया था।

 29 मई को मुखबिर से सूचना मिली कि उक्त संदेही गांव से बस में चढऩे के लिए रोड की ओर जा रहा है। सूचना पर थाना प्रभारी महेश साहू के मार्गदर्शन में तत्काल पुलिस टीम के द्वारा संदेही अजय भोई को एनएच 53 पर ग्राम पैकिन के पास से पकड़ कर थाना लाया।

पूछताछ करने पर उसने बताया कि अपराध में चोरी हुए सामान को एक स्थान में गड़ाकर छुपा कर रखा है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उक्त स्थान से 20 टीन तेल,26-26 किलोग्राम की 3 बोरी चावल, 1 पैकेट लक्स कंपनी साबुन,कुल कीमत 45 हजार रुपए को बरामद किया।

साथ ही चोरी में प्रयोग किए गए एक लोहे का जेक राड, एक रस्सी, एक कुदाली भी बरामद किया गया। पुलिस ने आरापी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


No comments