Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

दो दिन में मलबा हटाने नोटिस

महासमुंद। पदमपुर सडक़ किनारे राम जानकी मंदिर के पास शासकीय घास भूमि तालाब मेढ़ से हटाये गये अवैध अतिक्रमण से दुकानों और मकानों का मलबा 2 दिनो...

महासमुंद। पदमपुर सडक़ किनारे राम जानकी मंदिर के पास शासकीय घास भूमि तालाब मेढ़ से हटाये गये अवैध अतिक्रमण से दुकानों और मकानों का मलबा 2 दिनों में नहीं हटाने पर प्रशासन द्वारा मलबा हटाने की कार्रवाई की जाएगी।

नगर पंचायत के सीएमओ सूरज सिदार ने बताया कि पदमपुर रोड स्थित वार्ड 12 शासकीय घास भूमि राम जानकी मंदिर में लगे डबरी मेढ़ दुकान और मकान बनाकर अवैध कब्जा करने वालों पर एनजीटी के गाइडलाइन अनुसार 23 और 24 मई को कब्जा हटाये जाने की कार्रवाई की गई है। किंतु वर्तमान में उक्त तालाब पर भूमि पर हटाये गये अवैध अतिक्रमण का मलबा वहां पर रखा हुआ है। जिस पर नगरीय प्रशासन बसना द््वारा 29 मई को आदेश जारी कर अतिक्रमणकर्ताओं को नोटिस जारी किया गया है। दो दिवस के भीतर मलबा हटाया जाना सुनिश्चित करें। अन्यथा मलबा नहीं हटाने की स्थिति मेें नदर पंचायत द्वारा मलबा हटाने की कार्रवाई की जाएगी। उक्त प्रक्रिया पर होने वाले व्यय की वसूली भी उनसे की जाएगी।

महासमुंद, 30 मई। तुमगांव थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम भोरिंग से अज्ञात लोगों ने प्रार्थी की मोटर सायकल चोरी कर ली। ग्राम भोरिंग निवासी रामकुमार कोसरिया ने तुमगांव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है। पुलिस को शिकायत में बताया कि 26 मई को रात में मोटर सायकल क्रमांक सीजी 06ए जी 0207 को घर के बाहर बरामदे में रखा था। रात करीब 3.30 बजे उठा तो देखा मोटर सायकल नहीं थी। आसपास पता तलाश करने पर नहीं मिला। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के खिलाफ  धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।


No comments