Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

अधिकारी बताकर 11 लाख का लगाया चूना, फ्रॉड गिरफ्तार

बस्तर। बस्तर पुलिस ने नौकरी लगाने के नाम पर 4 लोगों से 11 लाख 39 हजार रुपए की ठगी करने वाले आरोपी को बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया है। ठग ने ...

बस्तर। बस्तर पुलिस ने नौकरी लगाने के नाम पर 4 लोगों से 11 लाख 39 हजार रुपए की ठगी करने वाले आरोपी को बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया है। ठग ने खुद को मंत्रालय में अधिकारी पद पर होने और नेताओं से सांठ-गांठ होने का झांसा दिया था। आरोपी ने लोगों से कहा था कि वह अस्पताल में और बस्तर फाइटर्स फोर्स में पक्की नौकरी लगवा देगा। दरअसल, मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पूछताछ में आरोपी कमल सोनवानी ने बताया कि इन पैसों से एक कार, 2 फोन, एक लैपटॉप खरीद लिया है। बाकी बचे पैसों को मुर्गी फॉर्म के बिजनेस में लगा दिया है। कमल सोनवानी चारों लोगों से कुल 11 लाख 39 हजार रुपए लेकर फरार हो गया था।

जगदलपुर निवासी सेवंती कश्यप, पंकज पांडेय, तेजबहादुर दीवान इन तीनों की आशा लता कुर्रे के जरिए बिलासपुर के कमल सोनवानी से पहचान हुई थी। कमल सोनवानी ने खुद को छत्तीसगढ़ मंत्रालय में किसी डिपार्टमेंट में अधिकारी होना बताया था। इसके बाद आरोपी ने इन चारों को अपने विश्वास में लेकर स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ और बस्तर फाइटर्स में नौकरी लगवाने का वादा किया था।


No comments