Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

तेज रफ्तार कार ने मासूम को कुचला मौत

  कोरबा ।  कटघोरा- अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग 130 पर मोरगा बस स्टैंड के पास तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे सात साल के बच्चे को टक्कर मा...

 

कोरबा ।  कटघोरा- अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग 130 पर मोरगा बस स्टैंड के पास तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे सात साल के बच्चे को टक्कर मार दिया। घटना के बाद बच्चे को लेकर स्वजन पोड़ी उपरोड़ा के अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि कोरिया- संबलपुर सेमरा निवासी अशोक कुजूर व उसकी पत्नी और तीन बच्चे बस से अपने रिश्तेदार के घर मोरगा जा रहे थे। ओल्ड बाबर सर्विस की बस मोरगा बस स्टैंड में होटल के पास खड़ी हुई। परिवार के सदस्य बस से नीचे उतरे। इसमें सात साल का अर्सदीप कुजूर भी शामिल था।

कुजुर दंपत्ति तीन बच्चों को लेकर बस के पीछे से सड़क को पार कर रहे थे। इस बीच कोरबा से बनारस की ओर जा रही कार क्रमांक यूपी 65 ईई 0770 ने सात साल के बच्चे को रौंद दिया। घटना में गंभीर रूप से घायल होकर अर्सदीप सड़क पर गिर गया और बेहोश हो गया। घटना के बाद चालक ने कार रोका और बच्चे को कार में बैठाकर मोरगा के सरकारी अस्पताल ले गया। बच्चे की गंभीर हालत को देखकर डाक्टर ने उसे पोड़ी उपरोड़ा रेफर कर दिया। तब चालक ने कार में ही बच्चे को लेकर पोड़ी उपरोड़ा अस्पताल पहुंचा, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर परिवार में शोक का वातावरण व्याप्त है। घटना के बाद पुलिस ने कार को जब्त कर चालक राम दयाल यादव को गिरफ्तार किया है। चालक उत्तरप्रदेश भक्तूपुर का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को कोरबा में रहने वाला एक परिवार कार से बनारस जाने के लिए निकला था, तभी यह घटना हुई।


No comments