Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

दीपक बैज बोले- पीएम मोदी को अबकी बार दूर से नमस्कार

रायपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिनों के लिए छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। पीएम के दौरे से पहले कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया...

रायपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिनों के लिए छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। पीएम के दौरे से पहले कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि पीएम मोदी को अबकी बार दूर से नमस्कार। सोशल मीडिया के इस पोस्ट को लेकर क्कष्टष्ट चीफ दीपक बैज ने कहा कि पीएम मोदी केवल चुनाव प्रचार करने और वोट मांगने छत्तीसगढ़ आते हैं।

आप दस साल केंद्र में रहते हुए छत्तीसगढ़ की योजना के लिए 10 मिनट बैठक नहीं कर सके। धान का पैसा रोका, पीएम आवास का पैसा रोका, कई योजना के पैसे रोकने का काम किया। छत्तीसगढ़ में विकास ना हो, जनता को प्रताडि़त किया। अब चुनावी सभा लेने आ रहे हैं तो किस नैतिकता से जनता को वोट मांगेंगे, इसलिए कहा कि दूर से नमस्कार।

बैज ने पीएम मोदी से पूछे सवाल

बैज ने कहा कि सत्यपाल मालिक उनके ही सहयोगी ने पुलवामा पर सवाल किए, पुलवामा हमले को लेकर मोदीजी ने वोट मांगे थे। सत्यपाल मालिक ने कहा कि एयरक्राफ्ट मांगे थे, लेकिन नहीं दिया, जानबूझकर नहीं दिया, इसलिए इस तरह की घटना हुई?

हमारा सवाल है कि प्रधानमंत्री सत्यपाल मालिक के सवालों का जवाब दें..सभा में जवाब दें कि इसकी सच्चाई को क्यों छुपा रहे हैं?

माथुर-मांडविया को खोज रहे लोग-बैज

भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रभारियों को लेकर सवाल खड़ा करते हुए बैज ने कहा कि वो बताएं ओम माथुर कहां है? मनसुख मांडविया कहां है? राज्य के लोग उन्हें ढूंढ रहे हैं।

सीएम साय के ट्वीट पर पलटवार करते हुए बैज ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री के पास विजन है तो महंगाई, बेरोजगारी दूर क्यों नहीं करते। प्रधानमंत्री की एक भी सभा में बताइए कि वह महंगाई कम करने, काला धन वापस लाने की बात करते हों। छग के मुख्यमंत्री अपने चार महीने का फेलियर छुपाने ऐसा बयान दे रहे हैं।

No comments