Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

डीएसपी ने ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों को खिलाई कसम, नियम तोड़ने वालों ने कहा- अब से मानेंगे कायदे-कानून

रायपुर। रायपुर पुलिस का ट्रैफिक अमला ट्रैफिक नियम तोडऩे वालों को सबक सिखाने के लिए अलग-अलग तरह का प्रयोग कर रहा है। इसी कड़ी में रविवार को ट...


रायपुर। रायपुर पुलिस का ट्रैफिक अमला ट्रैफिक नियम तोडऩे वालों को सबक सिखाने के लिए अलग-अलग तरह का प्रयोग कर रहा है। इसी कड़ी में रविवार को ट्रैफिक नियम नहीं तोडऩे की कसम लोगों को खिलाई गई। ट्रैफिक डीएसपी ने हाथ आगे करवा ट्रैफिक के कायदे कानूनों के पालन करने की शपथ दिलाई। इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस रायपुर में 'यातायात की पाठशाला' का भी आयोजन कर रही है। इसमें नियम तोडऩे वालों से ट्रैफिक नियमों से जुड़े सवाल जवाब किए जा रहे हैं। साथ ही उन्हें ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी जा रही है। एक वीडियो में दिख रहा है कि रायपुर ट्रैफिक में डीएसपी गुरजीत सिंह और अधिकारी पंडरी बस स्टैंड इलाके में मौजूद हैं। वहां पर कई लोग भी खड़े हैं, जिन्होंने रास्ते से गुजरते हुए ट्रैफिक नियमों को तोड़ा है। वे सभी पुलिस अफसरों के साथ हाथ आगे बढ़ा कर शपथ ले रहे हैं कि वे आगे से किसी भी ट्रैफिक नियमों को नही तोड़ेंगे। साथ ही वे दूसरों को भी जागरूक करेंगे।

चेतावनी देकर छोड़ा

इस पाठशाला में नियम तोडऩे वाले यदि सही जवाब देते हैं तो उन्हें पहली बार में पुलिस सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ रही है। शनिवार को पुलिस ने पुराना बस स्टैंड पंडरी में करीब 250 वाहन चालकों को समझाइश दी है।

ऑटो वालों की भी मीटिंग

पुलिस ने एएसपी ऑफिस में शहर के ट्रैफिक व्यवस्था में बड़ी भूमिका निभाने वाले ऑटो वालों की बैठक ली। इसमें शहर ऑटो यूनियन के कमल पांडेय, सुरेश तिवारी, जगदीश तिवारी, सहित लगभग 200 ऑटो चालक मौजूद रहे।

No comments