Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मंच विवाद के बाद 'दाऊ' को कांग्रेस का नोटिस

  राजनांदगांव, 20 मार्च 2024। राजानांदगांव में मंच से सोमवार को पूर्व सीएम भूपेश बघेल के सामने पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र दास वैष्णव &...

 

राजनांदगांव, 20 मार्च 2024। राजानांदगांव में मंच से सोमवार को पूर्व सीएम भूपेश बघेल के सामने पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र दास वैष्णव 'दाऊ' ने पिछली कांग्रेस सरकार को खूब-खरी खोटी सुनाई थी। इसके बाद पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी कर 3 दिन में जवाब मांगा है।

इस वाकये के बाद जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष भागवत साहू ने कहा कि कार्यकर्ता को अनुशासनहीनता के आरोप में निष्कासित किया जा रहा है। हालांकि, इसे लेकर सोमवार देर रात PCC चीफ दीपक बैज ने खंडन कर दिया था। उन्होंने निष्कासन की कार्रवाई को अफवाह बताया।

माइक संभालते ही फूटा गुस्सा

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र दाऊ मंच पर आए और माइक संभालते ही उनका गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने कहा कि, पंच, सरपंच की दरी उठाने की ही जिम्मेदारी है क्या? अगर भिलाई-दुर्ग में पंचायत के चुनाव होंगे, तो हम वहां भी काम करने के लिए तैयार हैं।

सुरेंद्र दाऊ ने कहा कि, मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि 5 साल हमारी सरकार रही। एक कार्यकर्ता यहां उठकर कह दें कि 5 साल में उनका एक भी काम हुआ हो। हमारे दुख-तकलीफ, बहू-बेटा का ट्रांसफर में कोई साथ नहीं दिया, सिर्फ प्रताड़ित किया गया।


No comments