Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कांग्रेस की महत्वपूर्ण योजनाओं को आमजनों तक पहुंचाएं कार्यकर्ता : विकास उपाध्याय

रायपुर । आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय का लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत लगातार दौरा कार्यक्रम जारी है। ...

रायपुर । आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय का लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत लगातार दौरा कार्यक्रम जारी है। इसी क्रम में मंगलवार सुबह वे तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राईव) रायपुर में आमजन से रूबरू हुये फिर गुढ़ियारी स्थित मारूति मंगलम भवन में रायपुर पश्चिम विधानसभा की महत्वपूर्ण सभा बैठक ली। जिसके बाद कांग्रेस भवन गांधी चौक में रायपुर ग्रामीण विधानसभा के कांग्रेसजनों व आमजनों की बैठक ली। तत्पश्चात् वे रायपुर के स्थानीय कार्यक्रमों में भी सम्मिलित हुये। रायपुर पश्चिम विधानसभा की बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज उपस्थित रहे, साथ ही हजारों की संख्या में कांग्रेस के साथी व आमजनों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करायी।

विकास उपाध्याय ने कहा कि उनका आमजनों से गहरा रिश्ता है उन्हें तो बस उनसे मिलने का अवसर चाहिये रहता है और यह अवसर उन्हें किसी न किसी प्रकार से मिलता ही रहता है। इसलिए वे अपने दौरा कार्यक्रम में सुबह तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राईव) में आमजनों से मिलकर रायपुर के हालात से रूबरू हुये। रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने उक्त बैठक में कांग्रेस पार्टी की महत्वपूर्ण योजनाओं को समस्त कार्यकर्ताओं के माध्यम से आमजनों तक पहुँचाने का और सभी कांग्रेस के साथियों के माध्यम से अपनी जीत का भी संकल्प लिया है। उन्होंने बैठक में उपस्थित समस्तजनों से सहमति ली की कि वे उनकी इस लड़ाई में एकजुट होकर कार्य करेंगे। उन्होंने कांग्रेसजनों को एहसास दिलाया कि जो हम सभी का रिश्ता बना है ये जीवन भर चलेगा, इसमें न पैसे की जरूरत है और न ही धन-दौलत की आवश्यकता है। यह सुनकर सभी कांग्रेसजन अत्यधिक उत्साहित हो उठे एवं वहाँ जोशपूर्ण माहौल भी निर्मित हो उठा। रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय का कल अभनपुर विधानसभा एवं उत्तर विधानसभा में इसी तरह महत्वपूर्ण बैठक आयोजित होगी। जिसकी शुरूआत वे सुबह ऑक्सीजोन खालसा स्कूल के सामने भेंट मुलाकात कर करेंगे, जिसके बाद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक अभनपुर सद्भावना कुटीर में लेंगे। उन्होंने कहा कि इसके बाद नयापारा शहर की बैठक व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक ग्राम तोरला स्थित पूर्व विधायक धनेन्द्र साहू के कार्यालय में सम्पन्न होगी।

No comments