Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बैज बोले- इलेक्टोरल बॉन्ड से बेनकाब हुई बीजेपी, चुनाव आयोग से मान्यता रद्द करने की मांग

  रायपुर 19 मार्च 2024।  छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने इसे बहु...

 

रायपुर 19 मार्च 2024।  छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने इसे बहुत बड़ा घोटाला बताते कहा कि चुनावी चंदे के इस खेल में भारतीय जनता पार्टी बेनकाब हो चुकी है। बैज ने चुनाव आयोग से बीजेपी की मान्यता रद्द करने की मांग की है।

दीपक बैज ने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देता हूं। कोर्ट की मदद से चुनावी चंदे की जानकारी सार्वजनिक हो पाई। इसमें केंद्र सरकार की मिलीभगत है। बीजेपी की पोल इससे खुल गई है।

बैज ने कहा कि चुनावी चंदे में बहुत बड़ा घोटाला हुआ है। बीजेपी की सरकार ने केंद्रीय जांच एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग किया है। केंद्रीय जांच एजेंसियों को वसूली का टारगेट दिया गया। पहला जांच कराई जाती है और फिर बड़े-बड़े उद्योगपतियों से वसूली की जाती है। जिन कंपनियों ने चंदा दिया, उसे बाद में काम का ठेका दिया गया। बस्तर सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार इसे छुपाना चाहती थी लेकिन चुनावी चंदा घोटाला अब तक सबसे बड़ा घोटाला है। बीजेपी ने इस बॉन्ड के जरिए हफ्ता वसूली का काम शुरू कर दिया है। एजेंसियों को वसूली एजेंट बना दिया गया है।


No comments