Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

छत्तीसगढ़ में बारिश, ओले गिरने के आसार, 24 घंटे के लिए मौसम विभाग का ऑरेंज अलर्ट

रायपुर 19 मार्च 2024।  छत्तीसगढ़ में सोमवार दोपहर बाद मौसम ने करवट ली। जिसके बाद रायपुर, बिलासपुर समेत प्रदेश के कई इलाकों में तेज हवाओं के ...

रायपुर 19 मार्च 2024।  छत्तीसगढ़ में सोमवार दोपहर बाद मौसम ने करवट ली। जिसके बाद रायपुर, बिलासपुर समेत प्रदेश के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई है। मौसम विभाग ने आज ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। सुबह से ही रायपुर समेत कई जिलो में घने बादल छाए और हल्की बूंदाबांदी हो रही है। प्रदेश के कई जिलों में बारिश और अंधड़ के साथ ओले गिर सकते हैं।

मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे में बलौदाबाजार, जांजगीर-चांपा, महासमुंद, रायपुर, बेमेतरा और रायगढ़ में जिले में बिजली और ओले गिरने की संभावना है। विभाग ने ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक, प्रदेश में अगले 36 घंटे में बादल गरजने के साथ, बिजली और ओले गिरने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में अगले दो दिनों में अधिकतम तापमान में गिरावट का दौर जारी रहेगा । अगले 3 से 4 दिन तापमान कम रहेगा, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

दो दिन इन जगहों पर हो सकती है बारिश : मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आज सरगुजा, बिलासपुर और बस्तर संभाग के जिलों में मध्यम से भारी बारिश होगी। वहीं, रायपुर और दुर्ग संभाग के सभी जिलों में बारिश होगी। 19 मार्च- सरगुजा, जशपुर, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर, पेंड्रारोड, बिलासपुर, रायगढ़, मुंगेली, कोरबा, जांजगीर, रायपुर, बलौदाबाजार, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम राजनांदगांव, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर और नारायणपुर। 20 मार्च- जशपुर, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, बीजापुर और नारायणपुर में बारिश हो सकती है।

No comments