Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

चुनई तिहार 2023 मतदाता जागरूकता कार्यक्रम, आओ सभी मतदान करें के संकल्प के साथ सावन महोत्सव का हुआ आयोजन

  बीजापुर | मतदाता जागरूकता कार्यक्रम अंतर्गत जिला पंचायत सभागार में महिला कर्मचारियों ने सावन महोत्सव मनाया। हरे रंग की साड़ी , हाथों में म...

 


बीजापुर| मतदाता जागरूकता कार्यक्रम अंतर्गत जिला पंचायत सभागार में महिला कर्मचारियों ने सावन महोत्सव मनाया। हरे रंग की साड़ी , हाथों में मेहंदी से "बराड़ सभीतोर वोट कियातोर" लिखकर विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान की अपील की। इस दौरान महिलाओं ने ईवीएम मशीन में मतदान करने के तरीके से वाकिफ हुए। ईवीएम मशीन का प्रदर्शन करते हुए निर्वाचन कार्यालय से आए हुए कर्मचारियों ने महिलाओं को मतदान प्रक्रिया से अवगत कराया।

जिला पंचायत से श्रीमती दुर्गेअश्वरी यालम ने बताया कि यह पहला अवसर है कि इस कार्यक्रम में उन्हें शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। मतदान प्रक्रिया की जानकारी प्राप्त होने के साथ हमें एक साथ सावन महीना का उत्सव मनाने का अवसर मिला। गोलाकार आकृति में महिलाओं ने "आओ सखी मतदान करें " के नारे लगाते हुए जिले के सभी मतदाताओं से अपने मत का उपयोग कर लोकतंत्र में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने अपील की। उपसंचालक पंचायत श्री गीत कुमार सिन्हा ने उपस्थित सभी महिलाओं को मतदान हेतु शपथ दिलाई।

No comments