Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

प्रशिक्षु IPS आकाश श्रीश्रीमाल ने ली ग्राम कोटवारों की बैठक

  रायगढ़। लोकसभा चुनाव 2024 के तृतीय चरण में 07 मई को जिले में मतदान होना है । चुनाव ड्यूटी पर रवाना होने से पूर्व जिले के सभी थाना, चौकियों ...

 


रायगढ़। लोकसभा चुनाव 2024 के तृतीय चरण में 07 मई को जिले में मतदान होना है । चुनाव ड्यूटी पर रवाना होने से पूर्व जिले के सभी थाना, चौकियों में प्रभारियों द्वारा पुन: अधिनस्थ पुलिसकर्मियों के साथ ग्राम कोटवारों एवं कंपनियों सिक्युरिटी गार्ड की बैठक लेकर उन्हें मतदान तिथि को बेहतर सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने के संबंध में दिशा निर्देश दिया गया । कोटवारों को उनके ड्यूटी सर्टिफिकेट वितरण कर संबंधित सेक्टर पुलिस अधिकारी, बीएलओ एवं पेट्रोलिंग अधिकारियों के नंबर साझा किये और उन्हें चुनाव ड्यूटी पर लगे अधिकारियों व जवानों के साथ तालमेल बनाकर बूथ में बेहतर व्यवस्था बनाए रखने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिया गया।


इसी कड़ी में प्रशिक्षु आईपीएस एवं थाना प्रभारी खरसिया आकाश श्रीश्रीमाल द्वारा आज थाना परिसर में क्षेत्र के ग्राम कोटवारों की बैठक ली गई । बैठक में प्रशिक्षु आईपीएस आकाश श्रीश्रीमाल ने कोटवारों से उनकी ड्यूटी के संबंध में जानकारी लिये और उन्हें सेक्टर अधिकारी, बीएलओ, बूथ पर लगे सुरक्षाकर्मियों के संपर्क नंबर रखने निर्देशित कर क्षेत्र की गतिविधियों पर नजर रखकर किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की सूचना तत्काल अधिकारियों को देने कहा गया। बैठक में थाना खरसिया के स्टाफ एवं क्षेत्र के समस्त कोटवारों की उपस्थित रहे।


No comments