Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

विश्व हिंदू महासंघ भारत के प्रांत संयोजक नियुक्त हुए अनिल मिश्रा

  रायपुर। विश्व हिंदू महासंघ भारत नई दिल्ली ने छत्तीसगढ़ व मध्यप्रदेश में अपने संगठन की मजबूती के लिए विस्तार किया है। विश्व हिंदू महासंघ ने...

 

रायपुर। विश्व हिंदू महासंघ भारत नई दिल्ली ने छत्तीसगढ़ व मध्यप्रदेश में अपने संगठन की मजबूती के लिए विस्तार किया है। विश्व हिंदू महासंघ ने छत्तीसगढ़ के प्रांत संयोजक के लिए मीडिया समूह के संचालक व हिंदूवादी नेता अनिल मिश्रा की नियुक्ति की है वही मध्यप्रदेश में भी आज विधिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के लिए अधिवक्ता सीता सोनी को नियुक्त किया है।

इस नियुक्ति को लेकर हिन्दू समाज के लिए कार्य करने वाले संगठनों ने भी स्वागत किया है। इस नियुक्ति से यह कयास लगाए जा रहे है कि विश्व हिंदू महासंघ भारत को छत्तीसगढ़ राज्य में भी एक नई दशा और दिशा मिलेगी . धर्म क्षेत्र में अपनी अलग पहचान रखने वाले हिंदूवादी नेता अनिल मिश्रा ने महासंघ से जुड़े सभी पदाधिकारियों  का आभार व्यक्त किया है। और बताया कि यह मेरे लिए गौरव की बात है मैं अपनी जवाबदेही और कर्तव्यों का निष्ठापूर्ण तरीके से निर्वहन करूंगा।साथ ही संगठन को एक सही दिशा में ले जाने का कार्य संपादित करूंगा।सनातन धर्म से अलग होकर जो भाई बहन भूलवश दूसरे धर्म को अपना चूके है उन सभी की बहुत जल्द हिन्दू धर्म मे वापसी का कार्यक्रम संगठन करेगा।इसके अलावा धर्म के प्रचार के साथ ही अनेक कार्य है जिनको किया जाना महत्वपूर्ण है।


No comments