Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बलौदाबाजार कलेक्टर ने मतदान दलों को किया रवाना

बलौदाबाजार। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के.एल. चौहान ने सोमवार को जिले के दोनों लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत मतदान केन्द्रों के लिए...

बलौदाबाजार। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के.एल. चौहान ने सोमवार को जिले के दोनों लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत मतदान केन्द्रों के लिए बनाए गए मतदान सामग्री वितरण केन्द्र नवीन मंडी परिसर का निरीक्षण कर जायजा लिया। कलेक्टर चौहान ने मतदान दलों को निर्वाचन कार्य को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि सभी मतदान दलों को मतदान के सुचारू संचालन के लिए प्रशिक्षण दिया गया है और सामग्री लेकर वे रवाना हो रहे हैं। रवाना होने के पहले सभी मतदान कर्मियों को छाछ भी पिलाया गया। इसके साथ कलेक्टर ने कहा मुस्कुराते हुए जाइए एवं मुस्कुराते हुए वापस आईये। साथ ही साथ परिसर में स्थित उन्होंने स्ट्रांग रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे का अवलोकन किया। उन्होंने संगवारी मतदान केन्द्र के लिए लगे रिजर्व मतदान दल की महिलाओं से बात की और रिजर्व मतदान दलों के रहने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। मतदान दलों के गाड़ियों में जीपीएस सिस्टम लगाये जाने के संबंध में जिला परिवहन अधिकारी से जानकारी ली। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार सहित समस्त रिटर्निग अधिकारी अधिकारी उपस्थित रहे।

No comments