Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

BJP में शामिल हुईं राधिका खेड़ा: एक्टर शेखर सुमन के साथ दिल्ली में ली सदस्यता

रायपुर। कांग्रेस छोड़ने के बाद राधिका खेड़ा बीजेपी में शामिल हो गई हैं। उन्होंने दिल्ली में एक्टर शेखर सुमन के साथ बीजेपी की सदस्यता ली है। ...


रायपुर। कांग्रेस छोड़ने के बाद राधिका खेड़ा बीजेपी में शामिल हो गई हैं। उन्होंने दिल्ली में एक्टर शेखर सुमन के साथ बीजेपी की सदस्यता ली है। छत्तीसगढ़ में विवाद के बाद रविवार (5 मई) को राधिका ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। इसके बाद सोमवार को उन्होंने सुशील आनंद शुक्ला समेत कई बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए थे।

सोमवार देर शाम सुशील आनंद शुक्ला ने भी उन्हें मानहानि का नोटिस भेज दिया है। राधिका खेड़ा ने कहा कि, राहुल गांधी की यात्रा के दौरान मुझे सुशील आनंद शुक्ला ने शराब ऑफर की। भूपेश बघेल ने कहा छत्तीसगढ़ छोड़ दो। राजीव भवन में मुझे बंद किया गया, मैं चीखती-चिल्लाती, गुहार लगाती रही। मुझे गालियां दी गईं। मैंने ये बात सचिन पायलट, भूपेश बघेल और जयराम रमेश को बताई, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

राधिका खेड़ा कांग्रेस की नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर थीं जिन्होंने छत्तीसगढ़ में विवाद के बाद पार्टी छोड़ी। इसके साथ ही एक्टर शेखर सुमन भी कांग्रेस की टिकट पर 2009 में उन्होंने बिहार से लोकसभा चुनाव लड़ा था। उन्होंने पटना साहिब से चुनाव लड़ा है।

No comments