Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बेरोजगारी के मुद्दे पर रायपुर में कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने नरेंद्र मोदी को कुछ इस तरह घेरा

  रायपुर: छत्तीसगढ़ में भाजयुमो के बेरोजगारी के मुद्दे पर बड़े प्रदर्शन के बाद राजनीति गरमा गई है. अब कांग्रेस भी महंगाई और बेरोजगारी के मुद...

 


रायपुर: छत्तीसगढ़ में भाजयुमो के बेरोजगारी के मुद्दे पर बड़े प्रदर्शन के बाद राजनीति गरमा गई है. अब कांग्रेस भी महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर हमला करने से नहीं चूक रही है. आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आईं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता रागिनी नायक मोदी सरकार पर जमकर बरसीं.


रागिनी नायक ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी की दोहरी मार है, जिसे देश की जनता सह रही है. दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई की मार के विरोध में कांग्रेस बड़ा प्रदर्शन करेगी. महंगाई के विरोध में 4 सितंबर को रैली निकाली जाएगी. रागिनी नायक ने देश के कोने कोने से लोगों को इस रैली में पहुंचने की अपील की है.


रागिनी नायक ने कहा कि प्रधानमंत्री का हर दावा, हर वादा केवल जुमला है. देश का युवा लाचार है. पेट्रोल डीजल के रेट 100 के पार हैं. मोदी सरकार निकम्मी है. यूपीए की सरकार जब देश में थी तो कच्चे तेल के दाम 10 गुना ज्यादा महंगे होने के बाद भी हमने सब्सिडी दी, लेकिन अब कच्चे तेल का दाम लगातार गिरने के बावजूद मोदी जी सभी की जेब में डाका डाल रहे हैं. आज लोगों के पास वाहन है पर पेट्रोल डीजल नहीं है. सिलेंडर है पर गैस नहीं है. युवाओं के पास डिग्री है पर नौकरी नहीं है. जेब है पर पैसे नहीं है. इन्ही सब के विरोध में 4 सितंबर को कांग्रेस दिल्ली में बड़ा प्रदर्शन करेगी.

No comments