Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

दुर्ग में एसीपी बनकर डॉक्टर से लाखों ठगने वाली गिरफ्तार

  मोहन नगर पुलिस ने एसीपी बनकर दुर्ग के एक डॉक्टर को दुष्कर्म मामले में फंसाने की धमकी देने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महार...

 


मोहन नगर पुलिस ने एसीपी बनकर दुर्ग के एक डॉक्टर को दुष्कर्म मामले में फंसाने की धमकी देने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर से शातिर महिला को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला ने डॉक्टर को ब्लैकमेल कर पिछले दो साल में 18 लाख रुपये ऐंठ लिए थे. डॉक्टर ने पुलिस में अज्ञात महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. डॉक्टर की शिकायत पर मोहन नगर पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और धमकी का मामला दर्ज किया और उसकी तलाश शुरू की.


महिला ने एसीपी बनाकर डॉक्टर से की 18 लाख की ठगी: दुर्ग सीएसपी अभिषेक झा ने बताया "कातुलबोर्ड दुर्ग निवासी डॉक्टर सत्यदेव खिचरिया ने थाना में एक लिखित शिकायत की थी. जिसमें उन्होंने किसी महिला द्वारा 18 लाख रुपये की उगाही करने की बात लिखी थी. महिला खुद को एसीपी बताती थी और डॉक्टर को धमकाती थी कि उसके पास कुछ महिलाओं ने शिकायत की है कि डॉक्टर ने उनसे दुष्कर्म किया था. उस घटना का महिलाओं ने वीडियो भी दिया है. इस तरह से धमकाकर आरोपी महिला ने दो साल में डॉक्टर सत्यदेव खिचरिया से 18 लाख रुपये ले लिए थे. घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू की. "


महिला ने एसीपी बनाकर डॉक्टर से की 18 लाख की ठगी: दुर्ग सीएसपी अभिषेक झा ने बताया "कातुलबोर्ड दुर्ग निवासी डॉक्टर सत्यदेव खिचरिया ने थाना में एक लिखित शिकायत की थी. जिसमें उन्होंने किसी महिला द्वारा 18 लाख रुपये की उगाही करने की बात लिखी थी. महिला खुद को एसीपी बताती थी और डॉक्टर को धमकाती थी कि उसके पास कुछ महिलाओं ने शिकायत की है कि डॉक्टर ने उनसे दुष्कर्म किया था. उस घटना का महिलाओं ने वीडियो भी दिया है. इस तरह से धमकाकर आरोपी महिला ने दो साल में डॉक्टर सत्यदेव खिचरिया से 18 लाख रुपये ले लिए थे. घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू की. "भिलाई में धोखाधड़ी का आरोपी हैदराबाद से गिरफ्तारआरोपी महिला बदलती थी अपना ठिकाना: डॉक्टर से मिले मोबाइल नंबर की पुलिस ने खोज शुरू की. पुलिस ने नंबर के लोकेशन को ट्रेस किया. आरोपी महिला का मोबाइल नंबर राजस्थान के झुंझनु जिले में रहने वाली रश्मि कुमावत के नाम पर रजिस्टर्ड मिला. एक टीम को राजस्थान रवाना किया गया. लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही आरोपी महिला रश्मि कुमावत ने अपना ठिकाना बदल दिया और महाराष्ट्र के कोल्हापुर चली गई. जिसके बाद पुलिस महाराष्ट्र के कोल्हापुर पहुंची और आरोपी महिला को गिरफ्तार किया.

No comments