Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

महीनों से भटक रही अज्ञात बालिका को हेरिटेज इंडिया अध्यक्ष मेघा तिवारी ने सुरक्षित सखी सेंटर भेजा

  रिपोर्टिंग पूजा मिश्रा : महीनों से भटक रही अज्ञात बालिका को हेरिटेज इंडिया अध्यक्ष मेघा तिवारी ने सुरक्षित सखी सेंटर भेजा। इस प्रकार के न...

 


रिपोर्टिंग पूजा मिश्रा : महीनों से भटक रही अज्ञात बालिका को हेरिटेज इंडिया अध्यक्ष मेघा तिवारी ने सुरक्षित सखी सेंटर भेजा। इस प्रकार के नेक और स्वस्थ विचार रखने वाले आज के समय में बहुत कम ही समाज में देखने को मिलता है । जिस बालिका की हालत को ना जाने कितने लोगो ने ही देख कर अन देखा किया होगा पर आज भी कुछ लोगो में इंसानियत बाकी है इसकी मेघा तिवारी ने मिसाल पेश की है। 



छत्तीसगढ़ मोहदी जिला धरसीवा में महीनों से भटक रही बालिका जिस की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और देश में बढ़ रहे दुष्कर्म की चपेट में आ सकती थी उस बालिका को हेरिटेज इंडिया अध्यक्ष मेघा तिवारी जीने पुलिस प्रशासन एवं सखी सेंटर के सहयोग से सखी सेंटर भेजा मेघा तिवारी जी का कहना है कि हम सब भारत के नागरिक हैं और सभी माताएं बहने एवं जिन्हें भी सहयोग की आवश्यकता है हम उनका सहयोग करें यह छोटे-छोटे सहयोग से हम पुलिस प्रशासन की सहायता कर सकते हैं क्योंकि प्रशासन सदैव हमारी सुरक्षा के लिए तत्पर रहते हैं ।तो हमें भी उन्हें कुछ सहयोग प्रदान करना चाहिए । मेघा जी ने सखी सेंटर के साथ मिलकर मानसिक स्थिति ठीक न होने वाली बालिका को पूर्ण रूप से सहायता की इस कार्य में विशेष सहयोग उमा धोते नव संचार शिक्षक समिति जी का था एवं मनीष वर्मा निवेदिता वर्मा योगेश वर्मा मुकेश कुमार वर्मा जी ने भी अपना पूरा योगदान दिया अध्यक्ष तिवारी ने देश एवं प्रदेश वासियों से निवेदन किया है कि जिस भी बालिका महिला को सहायता की आवश्यकता हो वह 112 नंबर की सहायता से पुलिस प्रशासन एवं सखी सेंटर की सहायता ले सकते हैं।

No comments