Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

"मिलने आओ नही तो जान दे दूंगा" इमोशनल ब्लैकमेल कर के करता रहा रहा रेप, माँ ने प्यार से पूछा तो फ़फ़क के रो पड़ी बेटी

Reporting - मेघा तिवारी राजस्थान में नाबालिगों के साथ रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला सोजत सिटी थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक न...



Reporting - मेघा तिवारी

राजस्थान में नाबालिगों के साथ रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला सोजत सिटी थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक ने दोस्ती की आड़ में नाबालिग को मिलने बुलाया और जबरदस्ती रेप (Rape Case) कर दिया। मामला दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपी युवक को राजसमंद जिले से गिरफ्तार कर सोजत लेकर आई। 


सोजत थानाप्रभारी जसवंतसिंह राजपुरोहित ने बताया कि 8 फरवरी को थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता के परिजनों ने रिपोर्ट दी, जिसमें बताया कि धांधेड़ी गांव निवासी 20 साल के पप्पूराम पुत्र बाबूलाल बावरी ने उनकी 17 साल की बेटी को किसी काम का बहाना कर मिलने बुलाया। फिर सुकड़ी नदी के निकट सूनसान क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पप्पूराम को 9 फरवरी को राजसमंद जिले के देवगढ़ से दस्तयाब कर सोजत लेकर आई, जिससे पूछताछ जारी है।




तीन-चार साल से थी दोस्ती



थानाप्रभारी ने बताया कि आरोपी युवक और पीड़िता स्कूल समय से दोस्त थे। दोनों में पिछले तीन-चार साल से दोस्ती थी। नाबालिग के स्कूल छोड़ने के बाद भी आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा तथा बार-बार मिलने के लिए आने का दबाव बनाता रहा था। इसके साथ ही सोशल मीडिया और फोन के जरिए नाबालिग के संपर्क में रहता। 15-16 दिन पहले आरोपी ने नाबालिग को इमोशनल ब्लेकमेल किया। बोला कि अभी मुझसे मिलने आओ नहीं में अपनी जान दे दूंगा। 


आरोपी के कई कॉल करने से परेशान नाबालिग जब उससे मिलने गई तो आरोपी उसे सूकड़ी नदी के निकट सूनसान क्षेत्र में ले गया, जहां नाबालिग विरोध करती रही, लेकिन आरोपी ने उसे अपनी हवस का शिकार बना दिया। बालिका के चुपचाप रहने और पेट दर्द की शिकायत पर उसकी मां ने प्यार से पूछा तो सारी कहानी नाबालिग ने बता दी, जिस पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी।

No comments