Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

शिक्षक ने किया छात्रा का अपहरण, कोचिंग पढ़ाने जाता था उसके घर, कारण जानकर हो जाएंगे दंग ?

Reporting - मेघा तिवारी बिहार के सहरसा जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के कहरा का है, जहां एक शख्स ...



Reporting - मेघा तिवारी

बिहार के सहरसा जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के कहरा का है, जहां एक शख्स ने अपनी 20 वर्षीय बेटी के अपहरण की शिकायत सदर थाने में दर्ज कराई है. इस मामले में उन्होंने बेटी को ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक के ऊपर ही गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बच्ची को सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया टोला निवासी उपेंद्र सिंह का बेटा ट्यूशन पढ़ाने आता था. 


शादी करने के लिए किया अगवा




आरोप है कि उसने ही शादी की नियत से बच्ची का बहला-फुसलाकर कर अपहरण कर लिया है. इस काम में उनका सहयोग प्रियंका देवी, अनिल कुमार राय, अमरेश सिंह , कुंदन सिंह सहित अन्य लोगों ने किया है. वहीं, इस घटना को लेकर पीड़ित परिजनों ने कहा कि हम सरकार और जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि ऐसे शिक्षक पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो. ताकि समाज में ये मैसेज जा सके की इस तरह के घृणित काम करने वाले लोग बख्शे नहीं जाएंगे. वहीं, ये भी कि बिहार में बेटियां सुरक्षित हैं. 




इधर, इस संबंध में सदर थाना अध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने कहा कि पीड़ित द्वारा आवेदन मिला है. पुलिस हर एक बिंदु पर जांच कर रही है. दोषी शिक्षक समेत अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी. वो बहुत जल्द सलाखों के पीछे होंगे. 

No comments