Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

दिवाली पर निकाली पुरानी रंजिश, घर में पूजा कर रहे छह लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कुत्ते को भी लगी गोली

  दिल्ली से सटे गुरुग्राम के मानेसर स्थित कासन गांव में पुरानी रंजिश के चलते दिवाली की रात एक परिवार के छह लोगों को गोली मारने का मामला सामन...

 


दिल्ली से सटे गुरुग्राम के मानेसर स्थित कासन गांव में पुरानी रंजिश के चलते दिवाली की रात एक परिवार के छह लोगों को गोली मारने का मामला सामने आया है। इस गोलीकांड में एक युवक की मौत हो गई, जबकि पांच घायलों का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वारदात के बाद से पूरे गांव में दहशत और तनाव का माहौल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


आरोपियों ने घर में घुसकर पटाखों के शोर के बीच दिवाली की पूजा कर रहे परिवार के लोगों पर ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां चलाईं। इस दौरान परिवार की एक महिला को बचाने के लिए आगे आए कुत्ते को भी एक गोली लगी गई।


पुलिस को इस गोलीकांड के पीछे होली पर हुई आरोपी पक्ष के एक व्यक्ति की हत्या का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम देने का अंदेशा है। यह वारदात गुरुवार रात सवा आठ बजे के करीब की है। प्रशासन ने गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। उधर, इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी गई है। स्‍थानीय पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की चार टीमें जांच में जुट गई हैं।  


किसी को छिपने तक नहीं मिला मौका


जानकारी के अनुसार कासन गांव के दिवंगत पूर्व सरपंच गोपाल सिंह के परिवार के लोग गुरुवार रात करीब आठ बजे दिवाली की पूजा कर रहे थे। इस बीच दिवाली की आतिशबाजी के दौरान दो-तीन बाइक से हथियारों से लैस होकर आए करीब आधा दर्जन बदमाशों ने उनके घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने यह सब इतनी तेजी से किया कि किसी को भागने या छिपने का मौका तक नहीं मिला। इस फायरिंग में घर मौजूद मौजूद सभी छह लोगों को गोली लगी। बदमाशों की गोली के शिकार 21 वर्षीय विकास सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि आठ साल के यश को गोली छूकर निकल गई। सोनू सिंह की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। पटाखों की आवाज के बीच पड़ोसियों को भी गोलियां चलने का पता नहीं चला। वारदात के बाद जब घर से रोने, चीखने-चिल्‍लाने की आवाज सुनाई पड़ीं तब पड़ोसी दौड़कर वहां पहुंचे। 

No comments