Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर में पत्थर और चाकू चले, मारपीट हर हमले में 6 युवक हुए घायल हुए,नशीली गोलियों को लेकर हुआ विवाद

  मेघा तिवारी की रिपोर्ट,छत्तीसगढ़ के रायपुर में दो गुटों में मंगलवार रात को जमकर पत्थर और चाकू चले। मारपीट और हमले में दोनों पक्षों से 6 युव...

 



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,छत्तीसगढ़ के रायपुर में दो गुटों में मंगलवार रात को जमकर पत्थर और चाकू चले। मारपीट और हमले में दोनों पक्षों से 6 युवक घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया।वहीं एहतियात के तौर पर क्षेत्र में पुलिस की तैनाती की गई है। सारा विवाद नशीली गोलियों के लिए दुकान से सिरप खरीदने को लेकर हुआ है। अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है। 


जानकारी के मुताबिक, ताजनगर इलाके में ताज मस्जिद के पास स्थित दुकान से कुछ युवक सिरप खरीदने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ अन्य युवक भी पहुंच गए। किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। बात बढ़ने से थोड़ी देर में ही दोनों पक्षों में चाकू चलने लगे और पथराव होने लगा।शोर और हंगामे की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस के साथ अफसर भी मौके पर पहुंच गए।  


सवालों में पुलिस का अभियान, 800 चाकू 5 माह में किए हैं जब्त  


पुलिसकर्मियों ने सभी को शांत कराया। बताया जा रहा है कि तब तक दोनों पक्षों से 3-3 युवक घायल हो चुके थे। सभी युवक नशे की हालत में थे। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि युवकों के बीच विवाद का कारण क्या था।हालांकि बताया जा रहा है कि नशे की गोलियां के लिए युवक सिर्प लेने दुकान में गए थे।पुलिस 5 माह से चाकूबाजी के खिलाफ अभियान चला रही है। इस दौरान 800 चाकू जब्त किए गए हैं। फिर भी ऐसी वारदातों पर रोक नहीं लग पा रही।

No comments