Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मॉर्निंग वॉक पर निकले दो युवकों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत, एक घायल

धमतरी। नगर पंचायत भखारा वार्ड क्रमांक 8 निवासी 2 युवक शनिवार सुबह मॉर्निंग वॉक में निकले थे, जिसे ट्रक ने बिजली ऑफिस के सामने ठोकर मार कर 1 ...

धमतरी। नगर पंचायत भखारा वार्ड क्रमांक 8 निवासी 2 युवक शनिवार सुबह मॉर्निंग वॉक में निकले थे, जिसे ट्रक ने बिजली ऑफिस के सामने ठोकर मार कर 1 किमी तक घसीटते हुए ले गया। जिसमें युवक की मौत हो गई वहीं साथी घायल हो गया। इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया था, इधर मामले की सूचना मिलने पर तहसीलदार और टीआई सहित टीम मौके पर पहुंचकर लोगों की समझाने की कोशिश की तब कहीं जाकर चक्काजाम खत्म किया गया।

मामला भखारा थाना क्षेत्र की है,जहां नगर पंचायत भखारा के वार्ड क्रमांक 8 के रहने वाले वेदराम यादव और चंद्रहास साहू शनिवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, उसी दौरान पीछे से आ रही ट्रक ने बिजली ऑफिस के सामने दोनों को ठोकर मारा जिससे चंद्रहास साहू दूर जा गिरा और घायल हो गया,जबकि वेदराम यादव को ट्रक बिजली ऑफिस से स्टेट बैंक तक तकरीबन एक किलोमीटर तक घसीटता रहा,जिससे उसकी मौत हो गई। इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

ज्ञात हो कि धमतरी से भखारा, रायपुर मार्ग आए दिन हो रहे सडक़ हादसे ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है, वहीं रफ्तार की कहर ने फिर एक जिंदगी छीन ली, बताया जा रहा है कि हादसे के बाद मौके पर धीरे, धीरे लोगों की भीड़ जुट गई और अक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया, वहीं मौके पर पहुंचे तहसीलदार के समझाइश के बाद चक्काजाम को बंद किया गया। 

भखारा नगर पंचायत के विजय कुमार,सेवक राम, शेषमन मनीष कुमार आदि लोगों ने बताया कि दुर्घटना को रोकने के लिए कई बार आवेदन दिया जा चुका है लेकिन प्रशासन गहरी नींद में सोई हुई है। ब्रेकर की मांग के साथ मुआवजा की भी मांग करते हैं। साथ ही साथ यहां पर बाईपास निर्माण के भी सख्त आवश्यकता है।


No comments