Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

नाटक के जरिए दिया विनम्रता सहनशीलता व सद्भाव का संदेश

नवापारा-राजिम। रविवार को सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आशीर्वाद से गोबरा नवापारा नगर स्थित सिंधी गुरुद्वारा में बाल समागम का आयोजन किया ...

नवापारा-राजिम। रविवार को सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आशीर्वाद से गोबरा नवापारा नगर स्थित सिंधी गुरुद्वारा में बाल समागम का आयोजन किया गया। जिसमें जिला धमतरी, भुमका जिला महासमुंद तथा नवापारा नगर के निरंकारी मण्डल बच्चों के द्वारा प्रोग्राम किये गये।

इस अवसर पर विनम्रता, समर्पण, शुकराना, विशालता, सहनशीलता, सद्भावना मर्यादा का संदेश देते हुए इस कार्यक्रम को सफल बनाया तथा एक नाटक के द्वारा सहनशीलता और शुकराना की सिखलाई दी गई। रायपुर से आयी बहन सिमरन रहेजा जी ने भी अपने पावन वचनों में बताया कि बच्चे गीली मिट्टी की तरह होते हैं जिन्हें जिस भी आकार के सांचे में ढालो उस आकार में ढल जाते हैं।

निरंकारी मण्डल नवापारा नगर के प्रमुख गांधी सचदेव ने बताया कि बच्चों ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के इतनी मेहनत की ये बच्चे ऐसे ही अपनी सफलता को को प्राप्त करें और हमें भी इन सब बच्चों से सीखने को मिला कि कैसे विनम्रता पूर्वक रहकर सहनशीलता बनाते हुए इस मालिक का हरदम हर घड़ी शुकराना करते जाना है। औरों को भी इस राह पर चलने के लिए प्रेरणा देना है।


No comments