Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

दिल्ली में मुख्यमंत्री साय से सवाल.. सांय-सांय क्या होता है?

  रायपुर। सांय-सांय क्या होता है। ये सवाल सुनकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव मुस्कुराए और बोले- हमारे यहां छत्तीसगढ़ में इसका मतलब जल्दी-जल्दी होता ...

 

रायपुर। सांय-सांय क्या होता है। ये सवाल सुनकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव मुस्कुराए और बोले- हमारे यहां छत्तीसगढ़ में इसका मतलब जल्दी-जल्दी होता है। हम जहां भी जाते हैं तो लोग सांय-सांय चिल्लाते हैं। क्योंकि हमने मोदी की गारंटी के प्रमुख वादे को सांय-सांय पूरा किया है और आगे भी सांय-सांय पूरा करेंगे।


ये बातें मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दिल्ली में मीडिया से चर्चा में कहीं। PM मोदी के शपथ ग्रहण से पहले मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा- छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को मुश्किल से 6 महीने हुए हैं। 6 महीने में हम लोगों को कम काम करने का अवसर मिला इसके बाद लोकसभा चुनाव की घोषणा हो गई।


मुख्यमंत्री ने आगे कहा- आचार संहिता लागू हो गई। लेकिन आचार संहिता लागू होने से पहले मात्र सौ दिनों में हमारी सरकार ने मोदी की गारंटी के सभी प्रमुख वादों को प्राथमिकता से पूरा किया है। जिसका बेहतर परिणाम हमें लोकसभा में मिला। मोदी जी सहित हमारी सरकार पर भी लोगों का विश्वास बढ़ा है। आगामी समय में गारंटी के बचे हुए वादे को सांय-सांय पूरा करेंगे।


No comments