Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

अबूझमाड़ में मुठभेड़ : कुछ नक्सलियों को गोली लगने का दावा...

दंतेवाड़ा। बीजापुर, दंतेवाड़ा और नारायणपुर जिले की सीमा में सुरक्षबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। तीनों जिलों से 1 हजार से ज्यादा जव...

दंतेवाड़ा। बीजापुर, दंतेवाड़ा और नारायणपुर जिले की सीमा में सुरक्षबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। तीनों जिलों से 1 हजार से ज्यादा जवान ऑपरेशन पर निकले हैं। सुबह से ही रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है। वहीं कुछ नक्सलियों को गोली लगी है। जिसमें दो नक्सली ढेर बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी अबूझमाड़ के रेकावाया इलाके में बड़े कैडर के नक्सली मौजूद हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस फोर्स ने संयुक्त ऑपरेशन लॉन्च किया है। जिसमें दंतेवाड़ा, बस्तर और नारायणपुर जिले से डीआरजी और एसटीएफ के लगभग 1 हजार से ज्यादा जवान ऑपरेशन पर निकले थे। इसी दौरान सुबह नारायणपुर में फोर्स के साथ मुठभेड़ हो गई।

हालांकि, कुछ नक्सलियों को गोली लगने की खबर भी निकलकर सामने आई है। आधिकारिक तौर पर नक्सलियों की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। इस पूरे मामले को लेकर दंतेवाड़ा एएसपी गौरव राय ने बताया कि, नारायणपुर पुलिस की टीम के साथ गोलीबारी हुई है। यह भी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है जवान लौटेंगे, तभी स्पष्ट हो जाएगा।


No comments