Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

तीन फर्जी पुलिसकर्मी गिरफ्तार, शराबियों से करते थे लूटपाट

जांजगीर। खुद को पुलिस कर्मी बताकर शराब दुकान के पास शराब लेने वालों की जांच करने व अधिक शराब पाए जाने पर उसके खिलाफ आपराधिक केस की धमकी देकर...


जांजगीर। खुद को पुलिस कर्मी बताकर शराब दुकान के पास शराब लेने वालों की जांच करने व अधिक शराब पाए जाने पर उसके खिलाफ आपराधिक केस की धमकी देकर रुपए लूटने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कोतवाली टीआई प्रवीण द्विवेदी के अनुसार ग्राम बिरगहनी के सरोज केंवट, विक्रम दास महंत और लछनपुर के पुरुषोत्तम साहू ने गैंग बनाई थी। तीनों जिले की विभिन्न शराब दुकानों के पास जाकर शराब खरीदने आए ग्राहकों की जांच करते थे। खुद को पुलिस बताकर ये तीनों उन लोगों को डराते भी थे। जांच के दौरान यदि किसी के पास अधिक शराब मिलती थी तो उसे आबकारी अधिनियम के तहत केस बनाने व जेल भेज देने की बात कह कर डराते थे।

बदले में ये तीनों युवक उस व्यक्ति से पैसा की मांग करते थे। 6 मई को भी इन तीनों युवकों ने जांजगीर की शराब भट्ठी के पास ऐसे ही लोगों को लूटना शुरू कर दिया था। एक व्यक्ति ने युवकों को पहचान लिया और इसकी सूचना कोतवाली थाना में दी। सूचना पर पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची। शराब दुकान के पास तीनों युवक लोगों की जांच कर रहे थे। पुलिस तीनों को पकड़ कर थाना लाई तो आरोपी युवकों ने लोगों से पैसा लूटना स्वीकार किया।

No comments