Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

किराया जमा नहीं करने पर निगम ने की 6 दुकानें सील

राजनांदगांव। नगर निगम द्वारा रेल्वे स्टेशन रोड स्थिति टांकाघर के पास व्यवसायिक परिसर का निर्माण किया गया है। जिसके भूतल व प्रथम तल में निर्म...


राजनांदगांव। नगर निगम द्वारा रेल्वे स्टेशन रोड स्थिति टांकाघर के पास व्यवसायिक परिसर का निर्माण किया गया है। जिसके भूतल व प्रथम तल में निर्मित दुकानों को नियमानुसार नीलामी के माध्यम से आबंटित किया गया है। आबंटितों को अनुबंध करा किराया जमा करने अनेक बार नोटिस जारी किया गया, नोटिस उपरांत अनुबंध नहीं करने पर नगर निगम आयुक्त अभिषेक गुप्ता के निर्देश पर 6 दुकानें क्रमश: जी-11, जी-19, जी-21 व एफ-8, एफ-14 व एफ-20 को निगम द्वारा तालाबंदी कर सील करने की कार्रवाई की गई।

आयुक्त गुप्ता समय-समय पर राजस्व की समीक्षाकर दुकानों के प्रीमियम राशि, अनुबंध एवं किराया के संबंध में जानकारी लेकर जमा नहीं करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। पूर्व में सुभाष द्वार के पास निर्मित दुकानों में कार्रवाई की गई  और शुक्रवार को प्र.उपायुक्त भूपेन्द्र वाडेकर के नेतृत्व में  निगम की राजस्व टीम रेल्वे स्टेशन रोड टांकाघर के पास भूतल व प्रथम में निर्मित दुकानों में से 06 दुकानदारों द्वारा अनुबंध नहीं करा, किराया जमा नहीं करने पर तालाबंदी कर सील की गई।

आयुक्त गुप्ता ने बताया कि नगर निगम द्वारा रेल्वे स्टेशन रोड टांकाघर के पास भूतल व प्रथम तल में व्यवसायिक परिसर का निर्माण किया गया है, जिसे नियमानुसार नीलामी उपरांत शासन स्वीकृति पश्चात आबंटित किया गया है, आबंटन उपरांत संबंधित दुकानदारों को अनुबंधकरा किराया जमा किया जाना था, जिनके द्वारा अनुबंध व किराया जमा नहीं किया गया, उन्हें नोटिस जारी किया गया, नोटिस के पश्चात भी कुछ दुकानदारों द्वारा अनुबंधकर किराया जमा नहीं कराया गया और उनके द्वारा इस संबंध में किसी प्रकार का सम्पर्क नहीं किया गया, जिस पर कार्रवाई करते टांकाघर व्यवसायिक परिसर की 6 दुकानों को निगम की राजस्व टीम द्वारा तालाबंदी कर सील करने की कार्रवाई की गई।

No comments