Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सट्टेबाजी के लिए बैंक खाता खुलवाने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

  रायपुर ।  सट्टेबाजी में पैसों के लेनदेन के लिए दूसरों के नाम से खाता खुलवाने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने अब ...

 


रायपुर । सट्टेबाजी में पैसों के लेनदेन के लिए दूसरों के नाम से खाता खुलवाने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने अब तक 150 से ज्यादा खाते खुलवाए हैं। इस प्रकरण में 3 आरोपियों के साथ अब तक कुल 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मामला गंज थाना का है।

थाना गंज के अपराध क्रमांक 188/24 धारा छ.ग. जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 7 एवं 420, 120बी भादवि., 66सी आई.टी.एक्ट तथा भारतीय तार अधिनियम की धारा 25 सी के प्रकरण में एण्टी क्राईम एण्ड सायबर यूनिट तथा थाना गंज पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अब तक कुल 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 12 नग लैपटॉप, 55 नग मोबाईल फोन, 31 बैंक पास बुक, 05 चेक बुक एवं 34 नग ए.टी.एम. कार्ड जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई है।

गिरफ्तार सटोरियों सेे पूछताछ एवं विवेचना क्रम में बैंक खाता खुलवाने वालों के संबंध में जानकारी एकत्र करते हुए प्रकरण में सट्टा के पैसो के लेन-देन हेतु बैंक में खाता खुलवाने वाले आरोपी महेश ताण्डी, राहुल कुमार देवांगन एवं ई शंकर राव को पकड़ा गया।

 पूछताछ में आरोपियों द्वारा दूसरे व्यक्तियों का खाता खुलवाना तथा खाते की किट को सट्टा संचालन करने वालों के पास भेजना बताने के साथ ही आरोपियों द्वारा अब तक लगभग 150 से अधिक खाता खुलवाना बताया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना से संबंधित 06 नग मोबाईल फोन एवं 01 नग पासबुक जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।  

No comments