Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

चाकू दिखाकर दिनदहाड़े की लूट, 2 गिरफ्तार

  अंबिकापुर। चाकू दिखाकर नगदी एवं मोबाइल लूटपाट के मामले में गांधीनगर पुलिस टीम ने 2 आरोपी को चंद घंटों के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोप...

 

अंबिकापुर। चाकू दिखाकर नगदी एवं मोबाइल लूटपाट के मामले में गांधीनगर पुलिस टीम ने 2 आरोपी को चंद घंटों के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से 2000/- रुपये नगद, 2 मोबाइल एवं एक चाकू बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक़ रामसाय निवासी सराईपानी रगरा थाना बगीचा जिला जशपुर ने 19 मई को थाना गांधीनगर आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 15 मई को अपने गाँव के अन्य 4 ग्रामीणों के साथ क़ृषि कार्य हेतु मवेशी खरीदने सूरजपुर गया हुआ था। 16 मई को मवेशी खरीदकर अपने गांव के अन्य साथियों के साथ वापस अपने गाँव पैदल जा रहा था, तभी गंगापुर नाला गांधीनगर के पास दोपहर में 2 अज्ञात व्यक्ति मिले और चाकू दिखाकर डरा धमकाकर सभी लोगों से 10000/- रुपये एवं 2 मोबाइल लूट लिए और रिपोर्ट करने पर मारने की धमकी देते हुए दोनों अज्ञात व्यक्ति मौक़े से फरार हो गए।

प्रार्थी एवं अन्य व्यक्तियों द्वारा डर से मामले की रिपोर्ट बाद में की गई। पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर प्रार्थी एवं अन्य व्यक्तियों से मामले के आरोपियों का हुलिया एवं पहचान की जानकारी प्राप्त की गई। हुलिया एवं दी गई जानकारी के आधार पर मामले में शामिल दोनों संदेहियों की घेराबंदी कर पकडक़र पूछताछ की। संदेहियों द्वारा पूछताछ में अपना नाम विजय सोनी, मुराद खान दोनों निवासी अजिरमा थाना गांधीनगर का होना बताये। आरोपियों से घटना के सम्बन्ध में पूछताछ किये जाने पर घरेलू इस्तेमाली चाकू से प्रार्थी एवं अन्य साथियों को डरा धमकाकर 10000/- रुपये नगद एवं 2 मोबाइल लूटना स्वीकार किया गया। आरोपियों के कब्जे से 2000/- रुपये नगद एवं 2 मोबाइल जब्त किया गया। आरोपियों के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

No comments