Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

नए शिखर पर पहुंचे सोने के दाम ने छुड़ाया पसीना, लोग हैरान

नई दिल्ली। देश के सर्राफा बाजारों में इन दिनों सोना-चांदी के रेट लगातार बढऩे से ग्राहकों की जेब का बजट बिगड़ता जा रहा है, जिससे हर कोई काफी ...

नई दिल्ली। देश के सर्राफा बाजारों में इन दिनों सोना-चांदी के रेट लगातार बढऩे से ग्राहकों की जेब का बजट बिगड़ता जा रहा है, जिससे हर कोई काफी परेशान है। वैसे भी अब देशभर में शादियों की बेला चल रही है, जिसकी वजह से सर्राफा मार्केट में ग्राहकों की काफी भीड़ उमड़ रही है। 

अगर आपके घर परिवार में किसी शख्स की शादी और ब्याह है तो फिर सोना खरीदने में देरी नहीं करें। सोना अपने उच्चतम पर बिकने से जहां एक तरफ ग्राहकों का पसीना छूट रहा है तो दूसरी ओर खरीदारी का भी यह अच्छा मौका है। आपने सोना खरीदारी करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। जानकारों के अनुसार, आपने जल्द गोल्ड नहीं खरीदा तो फिर आगामी दिनों में इसके दाम और भी ज्यादा बढ़ सकते हैं। भारतीय सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर चिंता ना करें। मार्केट में सोना 70 हजार पार बिक रहा है, जिसके सभी कैरेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। मार्केट में 999 प्योरिटी(24 कैरेट) वाले गोल्ड की कीमत 73174 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है। इसके अलावा 995 प्योरिटी(23 कैरेट) वाला सोना 72881 रुपये प्रति तोला में बिक रहा है। 916 प्योरिटी(22 कैरेट) वाले गोल्ड की कीमत 67027 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता नजर आ रहा है। 750 प्योरिटी(18 कैरेट) वाले गोल्ड की कीमत 54881 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिक रहा है।

No comments