Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

निर्माणाधीन उच्चस्तरीय पुल का कलेक्टर ने किया निरीक्षण

उत्तर बस्तर कांकेर, । कलेक्टर अभिजीत सिंह ने आज नंदनमारा में निर्माणाधीन उच्चस्तरीय पुल का पुनः निरीक्षण कर पूरी गुणवत्ता के साथ निर्माण कार...

उत्तर बस्तर कांकेर, । कलेक्टर अभिजीत सिंह ने आज नंदनमारा में निर्माणाधीन उच्चस्तरीय पुल का पुनः निरीक्षण कर पूरी गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्य करने तथा निर्धारित समय-सीमा में उसे पूर्ण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों एवं ठेकेदारों को दिए। इस दौरान मौके पर बिना हेलमेट के कार्य कर रहे श्रमिकों और कर्मचारियों को देख कलेक्टर ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि किसी भी सूरत में सुरक्षात्मक उपायों की अनदेखी न करें। उन्होंने कार्य स्थल पर मौजूद सभी कर्मचारियों को तत्काल हेलमेट प्रदाय करने के लिए निर्देशित किया।

कलेक्टर सिंह ने आज सुबह 10 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 पर माकड़ी के समीप पुल का स्थल निरीक्षण करते हुए आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने इस दौरान पियर (कॉलम) पर गर्डर लांचिंग का कार्य देखा, साथ ही पुल के दोनों तरफ तैयार की जा रही एप्रोच रोड का भी मौके पर मुआयना किया। कलेक्टर ने 15 जून के पूर्व पुल निर्माण से संबंधित सभी कार्य हर हाल में पूर्ण करने के निर्देश दिए, ताकि बारिश के पहले पुल के ऊपर से वाहनों की आवाजाही सुनिश्चित हो सके।

इसके पश्चात कलेक्टर ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत निर्मित माकड़ीखूना से नारा एवं अलबेलापारा से बागोडार मार्ग का निरीक्षण कर भारी वाहनों के चालन से बने गड्ढों को भरने के लिए आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।


No comments