Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सामान्य प्रेक्षक ने मतगणना स्थल एवं स्ट्रांग रूम में सुरक्षा व्यवस्था व आवश्यक तैयारियों का लिया जायजा

गरियाबंद। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त सामान्य प्रेक्षक  अनिल कुमार अग्रवाल ने गरियाबंद जिला मुख्यालय स्थित कृषि उपज मंडी परिसर में राज...


गरियाबंद। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त सामान्य प्रेक्षक  अनिल कुमार अग्रवाल ने गरियाबंद जिला मुख्यालय स्थित कृषि उपज मंडी परिसर में राजिम और बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए बनाये स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का आकस्मिक निरीक्षण किया। प्रेक्षक अग्रवाल ने विधानसभा वार बनाए गए स्ट्रांग रूम, मतगणना स्थल और मतदान दलों को वितरित की जाने वाली सामग्रियों की व्यवस्था की जानकारी ली।

प्रेक्षक अग्रवाल को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक कुमार अग्रवाल तथा उप जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार गोलछा ने अब तक की गई तैयारियों की जानकारी दी और मतदान दलों को सामग्री वितरण तथा वापसी पर सामग्री लेने की व्यवस्थाएं बताई। प्रेक्षक ने मतगणना के लिए तय कमरों में भी पहुंचकर वहां किए जा रहे इंतजामों का जायजा लिया तथा विधानसभावार गणना के लिए लगने वाली टेबलों की स्थिति, अभ्यर्थियों और उनके अभिकर्ताओं के बैठने आदि की व्यवस्था का भी अवलोकन किया। उन्होंने स्ट्रांगरूम तथा मतगणना स्थल पर सुरक्षा के इंतजामों की जानकारी ली। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के लिए सीसीटीवी कैमरा, फायर सेफ्टी लगाए गए है, विधानसभा क्षेत्रों के लिए तैनात टीम एवं उनके कार्यों की जानकारी दी गई। इस दौरान एसडीएम विशाल महाराणा, सहायक रिटर्निंग ऑफिसर राजिम अर्पिता पाठक, बिन्द्रानवागढ़ हितेश पिस्दा, जल संसाधन विभाग के कार्यपालन अभियंता आर.डी बर्मन सहित अन्य अधिकारी - कर्मचारी मौजूद थे।



No comments