Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मतदाताओं को जागरूक गांव की दीवारों पर लिख रहे नारे

मनेंद्रगढ़ । लोकसभा निर्वाचन 2024 में जिले के सभी मतदाताओं को अपनी सहभागिता बढ़ाने तथा मताधिकार का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करने के लिए जागरुक क...

मनेंद्रगढ़ । लोकसभा निर्वाचन 2024 में जिले के सभी मतदाताओं को अपनी सहभागिता बढ़ाने तथा मताधिकार का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करने के लिए जागरुक करने के उद्देश्य से कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डी. राहुल वेंकट और परियोजना निदेशक नितेश उपाध्याय के निर्देशन में विभिन्न ग्राम पंचायत अंतर्गत गाँव-गाँव में दीवारों पर नारा लेखन किया जा रहा है।

इसके तहत जनपद पंचायत मनेंद्रगढ़ अंतर्गत ग्राम बड़काबहरा, बंजी, बरबसपुर, बेलबहरा, बिछियाटोला, बिहारपुर, बिरोरीडांड, बुंदेली, चैनपुर, डगौरा, डुगला, हस्तिनापुर, कोचरे, कठौतिया, खैरबना, लालपुर, लोहारी, महाराजपुर, मनवारी, मोरगा, मुक्तियारपारा, मुसरा, पाराडोल, नागपुर, परसगढ़ी,पेन्ड्री, पीपरिया, पहाडहंसवाही, साल्ही, सलवा, शंकरगढ़, सिरौली, सिरियाखोह, ताराबहरा, तेन्दूडांड, तिलोखन, उजियारपुर में दीवारों पर नारा लेखन किया जा रहा है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा गाँव-गाँव में जमीनी स्तर पर आमजन को ज्यादा से ज्यादा मताधिकार के उपयोग के लिए जागरुक और प्रोत्साहित करने के निर्देश दिये गये है। इसके साथ ही जितने भी स्वीम के कार्यक्रम किया जा रहा है उसके फोटोग्राफ्स ग्रुप में लगातार अपलोड कराने के निर्देश दिये हैं। इसके लिए मैदानी अमलों द्वारा विभिन्न स्वीप गतिविधियाँ जिले में संचालित करते हुए लोगों को जागरूक किया जा रहा है।


No comments