Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायगढ़ पहुंचे पीएम मोदी, हेलीकॉप्टर से सक्ती के लिए रवाना...

  रायगढ़ । अपने दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ पहुंच गए हैं। उनका प्लेन रायगढ़ के जिंदल एयर स्ट्रिप पर लैं...

 

रायगढ़ । अपने दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ पहुंच गए हैं। उनका प्लेन रायगढ़ के जिंदल एयर स्ट्रिप पर लैंड कर चुका है। यहां से हेलिकाप्टर के जरिए वे सक्ती जिले के बाराद्वार में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि, पीएम मोदी की सभा भले ही रायगढ़ लोकसभा में नहीं हो रही है, लेकिन प्रधानमंत्री तीन बार रायगढ़ पहुंचेंगे। जिंदल एयर स्ट्रीप में उनको लेकर आने वाला एयरफोर्स का प्लेन लैंड कर चुका है। पीएम नरेंद्र मोदी ठीक 2 बजे रायगढ़ जिंदल एयरस्ट्रिप में उतरे। यहां वे केवल पांच मिनट ही रुके और हेलीकाप्टर से सक्ती के लिए रवाना हो गए। इसके बाद 24 अप्रैल को सुबह 9.35 मिनट में दोबारा जिंदल एयर स्ट्रीप आएंगे। यहां से 9.40 मिनट में अंबिकापुर के लिए रवाना हो जाएंगे। इसी दिन 12.30 बजे यहां फिर आएंगे और 12.35 को दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

इधर रायपुर में भी पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर पुलिस ने सुरक्षा की तैयारी तेज कर दी है। राजभवन में तैनात सुरक्षाकर्मियों की फाइनल रिहर्सल कर ली गई है। रायपुर पुलिस के 1500 जवान रहेंगे पीएम की सुरक्षा में तैनात। रायपुर आईजी अमरेश मिश्रा, एसपी संतोष सिंह समेत डीआईजी रैंक के अधिकारी राजभवन पहुंच कर व्यवस्था का जायजा ले चुके हैं। राजभवन की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों को अफसरों ने फाइनल ब्रीफ कर दिया है।


No comments