Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कलेक्टर ने सुविधा केंद्र का लिया जायजा, व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के दिये निर्देश

बलौदाबाजार । कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी के. एल. चौहान ने सोमवार को संयुक्त जिला कार्यालय में मतदानकर्मियों के लिए डाक मतपत्र हेतु स्थाप...

बलौदाबाजार । कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी के. एल. चौहान ने सोमवार को संयुक्त जिला कार्यालय में मतदानकर्मियों के लिए डाक मतपत्र हेतु स्थापित सुविधा केन्द्र का अवलोकन कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 

उन्होंने कक्ष क्रमांक 03 में बनाये गए रायपुर व जांजगीर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मतदाताओं के लिए सुविधा केंद्र में मतदाताओं की अधिक संख्या होने पर उनके सुविधा को दृष्टिगत रखते हुए तत्काल कक्ष क्रमांक 58 में लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 03 जांजगीर- चाम्पा अन्तर्गत आने वाले मतदाताओं के  लिए सुविधा केन्द्र को शिफ्ट कर व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने पोस्टल बैलट के सहायक नोडल अधिकारी को दोनों कक्षों  में सरल व सहज रुप से मतदान कराने के निर्देश दिए। उन्होंने मतदान अधिकारियों से मतपत्र, आरओ की सील, फॉर्म 12, डाक मतपत्र लिफाफा आदि की ठीक से जांच करने व सावधानी रखने के निर्देश दिए। 

उन्होंने मतदान के लिए कतार में लगे मतदानकर्मियों को भी अनुशासन व संयम बनाये रखते हुए कक्ष में 2- 2 की संख्या में प्रवेश करने कहा ताकि कक्ष में अनावश्यक भीड़ न हो। इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी आर. आर. दुबे, जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास टी. के. जाटवर, तहसीलदार राजू पटेल सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।


No comments