इसी क्रम में रविवार दिनांक 03.03.2024 को थाना उरला पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना उरला क्षेत्रांतर्गत ईतवारी बाजार बीरगांव में एक व्यक्ति एक सफेद रंग का प्लास्टिक की बोरी में शराब बिक्री करने के लिये ग्राहक की तलाश में है। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी उरला के नेतृत्व में थाना उरला पुलिस की टीम द्वारा मुखबीर द्वारा बताए हुलिये के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा गया एवं शराब खरीदने वाले पुलिस को देखकर भाग गये।

टीम के सदस्यो के द्वारा पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम मुकेश मधुकर उर्फ फत्ते पिता रामसेवा मधुकर उम्र 24 साल साकिन पुरानी बस्ती ईतवारी बाजार बीरगांव थाना उरला जिला रायपुर छ.ग. का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा उसके पास रखें प्लास्टिक के बोरी का तलाशी लेने पर बोरी में देशी मसाला शराब रखा होना पाया गया।

शराब रखने के संबंध में वैध दस्तावेज की मांग करने पर उसके द्वारा किसी प्रकार का कोई दस्तावेज प्रस्तुत न कर टीम के सदस्यों को लगातार गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा था। जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर उसकेे कब्जे से अवैध रूप से रखंे 32 पौवा देशी मसाला शराब कुल 5.760 बल्क लीटर कीमती लगभग 3520/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना उरला में अपराध क्रमांक 115/24 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया। आरोपी थाना उरला क्षेत्र का गुण्डा बदमाश है।

गिरफ्तार आरोपी का नाम – मुकेश मधुकर उर्फ फत्ते पिता रामसेवा मधुकर उम्र 24 साल