Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

शादी समारोह से गहनों की चोरी, सीसीटीवी फुटेज वायरल

रायगढ़13 मार्च 2024। रायगढ़ जिले में मंगलवार की रात एक शादी समारोह में अज्ञात शख्स ने सोने-चांदी के जेवरात और पैसों से भरा बैग लेकर भाग गया।...

रायगढ़13 मार्च 2024। रायगढ़ जिले में मंगलवार की रात एक शादी समारोह में अज्ञात शख्स ने सोने-चांदी के जेवरात और पैसों से भरा बैग लेकर भाग गया। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी बैग ले जाते कैद हुआ है। यह शादी प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव राकेश पाण्डेय के छोटे भाई की थी। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। दरअसल, लक्ष्मीपुर निवासी राकेश पाण्डेय पिता अनिल पाण्डेय (35 वर्ष) ने बताया कि 11 मार्च को छोटे भाई रितेश पाण्डेय की शादी रेड क्वीन रायगढ में थी। जहां पूरा परिवार शादी की तैयारियों में लगा था।

रात करीब 12:30 बजे समारोह स्थल में लड़की पक्ष अलग हॉल में शादी की रश्म रीवाज को पूरा कर रहे थे। जहां लड़की की मां और परिवार के सदस्य व्यस्थ थे। अपने पर्स में शादी के गहने सोने की एक चैन, दो सोने का रिंग, सोने का कान का झुमका, चांदी का पायल, चांदी के सिक्के और नगद करीब 60 हजार रुपए को मंडप स्थल में रखे थे। कुछ देर बाद देखने पर बैग वहां से गायब हो गया। आसपास खोजबीन करने पर पता नहीं चला, तो चोरी की आशंका हुई। सीसीटीवी कैमरा चेक करने पर मंडप स्थल के पास ही अंजान व्यक्ति बैग ले जाते दिखा है। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। इस तरह करीब करीब 4 लाख की चोरी हुई है। घटना की शिकायत के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ धारा 380, 457 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।

No comments