Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

होटल में मिली युवती की लाश, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

रायपुर 13 मार्च 2024। शहर के गंज थाना क्षेत्र के नहरपारा के झूलेलाल चौक स्थित होटल में सोमवार को बिहार के नालंदा जिले की रहने वाली जोया खातू...

रायपुर 13 मार्च 2024। शहर के गंज थाना क्षेत्र के नहरपारा के झूलेलाल चौक स्थित होटल में सोमवार को बिहार के नालंदा जिले की रहने वाली जोया खातून की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है। पुलिस ने मृतका के स्वजनों को जानकारी दे दी है, लेकिन स्वजनों ने युवती की शव लेने आने से इनकार कर दिया है।उनके इनकार करने पर पुलिस अब बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चल पाएगा कि युवती की मौत कैसे हुई है। वहीं मृतिका की सहेली भी यहां आने से इनकार कर रही है। सोमवार की देर शाम पुलिस को होटल रिलेक्स इन के कमरा नंबर 109 में बिहार के नालंदा निवासी जोया खातून की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली थी। 

वह तीन दिन पहले अपनी एक सहेली के साथ होटल में रूकी थी। मौके पर गंज पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने पहुंचकर जांच की। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम के मुताबिक प्रारंभिक पड़ताल में युवती द्वारा अधिक मात्रा में शराब सेवन करने के साथ सिगरेट पीने के लक्षण पाए गए हैं। इस बात की पुष्टि शार्ट पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद होगी। पुलिस को होटल मैनेजर के माध्यम से जानकारी मिली कि मृतिका का जोया खातून के साथ पश्चिम बंगाल, 24 परगना क्षेत्र की रहने वाली उसकी एक सहेली भी होटल में आकर रुकी थी। सोमवार को ही वह वापस पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो गई थी। दोनों युवतियों ने आठ मार्च को ओयो के माध्याम से होटल का कमरा बुक कराया था। होटल प्रबंधन से मृतका की सहेली का नंबर हासिल कर पुलिस ने उससे बात की, तो उसने रायपुर आने की बात कही थी लेकिन अब वह टालमटोल कर रही है।

पुलिस के मुताबिक जोया खातून और उसकी सहेली रायपुर में किन लोगों के संपर्क में थे और किस काम के लिए यहां आए थे, इसकी जानकारी जुटाने के लिए मृतिका और उसकी सहेली के मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। साथ ही दोनों से होटल में मिलने आने वालों की जानकारी भी ली जा रही है। पुलिस के अनुसार जोया खातून और उसकी सहेली पूर्व में भी ओयो के माध्यम से होटल रिलेक्स इन में कमरा बुक कराकर रुक चुकी हैं। पुलिस को आशंका है कि मृतिकाऔर उसकी सहेली देह व्यापार के कारोबार में लिप्त हो सकती हैं। रायपुर में दोनों युवतियों का संपर्क किन लोगों के साथ रहा है, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज निकालकर जांच की जा रही है।

 



No comments