Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सभी लोग चुनाव लड़ेंगे तो कोई लड़वाने वाला भी होना चाहिए : भूपेश

रायपुर 8 मार्च 2024 । पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली गए हुए थे। चुनाव से...




रायपुर 8 मार्च 2024 । पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली गए हुए थे। चुनाव से पहले कांग्रेस की यह अहम बैठक मानी जा रही है। जिसमें तमाम मुद्दों पर चर्चा की गई है। इसी बैठक की जानकारी देते हुए पूर्व सीएम बघेल ने कहा कि, सीईसी की बैठक हो गई है, लिस्ट कभी भी जारी हो सकती है।

चुनाव लड़ने को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि, हाईकमान जो निर्देश देंगे, वैसा ही होगा। पार्टी लड़ने की जिम्मेदारी दे रही या लड़ाने की, यह पार्टी तय करेगी। सभी लोग चुनाव लड़ेंगे तो कोई लड़वाने वाला भी होना चाहिए। इसीलिए मैंने इच्छा व्यक्त की थी कि, हम पार्टी के सिपाही हैं, हाईकमान का जो आदेश होगा मान लिया जाएगा।

घरेलू सिलेंडर की कीमत पर भाजपा पर बोला हमला

घरेलू सिलेंडर की कीमत में 100 रुपए की कमी को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि, जब सिलेंडर 400 का था, तब स्मृति ईरानी धरने में बैठ गई थीं। अब 1200 रुपए करके 100 रुपए सस्ता किया है। यह लूटने का काम है या सहायता करने का काम है।

No comments