Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

लेडी डान के साथ पति करता था तस्करी, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर छोड़ दिया कुत्‍ता

रायपुर। राजधानी रायपुर के कबीर नगर थाने की पुलिस ने निजात अभियान के तहत मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में लेडी डान तथा उसके पति को एक...

रायपुर। राजधानी रायपुर के कबीर नगर थाने की पुलिस ने निजात अभियान के तहत मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में लेडी डान तथा उसके पति को एक पुराने मामले में गिरफ्तार किया है। लेडी डान अपने आपको चोटिल करने के साथ बच्चे को छत से फेंकने की धमकी देते हुए पुलिस को उल्टा फंसाने की धमकी दे रही थी।

पुलिस के मुताबिक पुराने नारकोटिक्स के मामले में सोहेल खान, मुस्कान रात्रे तथा उसके पति प्रियेश उर्फ प्रिंस यदु की तलाश थी। पुलिस को मुस्कान तथा प्रियेश के कबीर नगर में होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार करने उनके ठिकाने पहुंची।

पुलिस को आता देख मुस्कान अपने पालतू कुत्ते को उनके पीछे छोड़ दिया। बावजूद इसके पुलिस मुस्कान तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी। इस दौरान मुस्कान अपने आपको चोटिल कर अपने बच्चे को छत से फेंक देने की धमकी देते हुए पुलिस से बचने की कोशिश की। अंतत: पुलिस ने मुस्कान तथा उसके पति को अपने कब्जे में लिया।

लेडी डान कहलाना पसंद करती थी महिला तस्‍कर

पुलिस के अनुसार मुस्कान रात्रे मादक पदार्थ बेचने अपने आपको लेडी डान कहलाना पसंद करती है। मादक पदार्थों की अवैध कारोबार करने मुस्कान नाबालिग लड़कों को रोजी में रखती थी।मुस्कान के खिलाफ शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मारपीट, एनडीपीएस सहित कई अन्य मामलों में 17 से ज्यादा प्रकरण दर्ज है।

मुस्कान के खिलाफ पड़ोसी जिलों में अपराध दर्ज होने की जानकारी पुलिस ने दी है। पुलिस के अनुसार मुस्कान तथा उसके पति के क्राइम हिस्ट्री को देखते हुए उन्हें पूर्व में मिले जमानत को रद्द करने कोर्ट में आवेदन लगाएगी।

No comments