Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

भाठागांव हत्याकांड में रायपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। होलिका दहन की रात शहर के भाठागांव इलाके में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।हत्या के तरीके को देखकर पुलिस और देखने वाले भ...

रायपुर। होलिका दहन की रात शहर के भाठागांव इलाके में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।हत्या के तरीके को देखकर पुलिस और देखने वाले भी हैरान है क्योकि उसके पूरे शरीर पर 11 से ज्यादा वारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। दो दिनों के सघन तलाशी अभियान के बाद पुलिस ने आज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । पुरानी बस्ती टीआई के मुताबिक आरोपी दूसरे मोहल्ले के हैं। इनमें एक बालिग और दूसरा नाबालिग,मददगार था।

दोपहर को पुलिस पूरे मामले का खुलासा करेगी। 25 को मिली के मुताबिक स्थानीय राहगीरों ने पुलिस को सुचना दी थी कि सोनकर बाडी के पास एक लाश पडी हुई है तब पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की पहचान मोहित सोनकर के रूप में हुई।मृतक के शरीर पर करीब 12 से अधिक वारकर उसको मौत के घाट उतारा गया। पुलिस ने पीएम के बाद शव को परिजनो को सौंप दिया गया।परिजनों के मुताबिक उन्हें आज सूचना दी गई कि उसकी हत्या कर दी गई।मृतक मोहित सोनकर घर से अलग भाठागांव बीएसयूपी कॉलोनी में रहता था और वही शराब भट्टी के आसपास हम्माली समेत दीगर काम करता था।जानकारों के मुताबिक युवक की जिस बेरहमी से धारदार हथियार से हत्या की गई है उससे हत्या करने वाले के नशे में होने, अवैध संबंध या किसी पुरानी रंजिश के चलते हत्या करने की आशंका ज्यादा नजर आ रही है।

No comments