Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

अधिकारियों ने छात्रावास पहुंचकर बच्चों का हाल-चाल जाना, बच्चों के साथ बैठकर किया भोजन

जशपुरनगर 27 फरवरी 2024 |  शासन के मंशानुसार जिले में संचालित छात्रावास, आश्रम में रहकर पढ़ाई करने वाले बच्चों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने हे...

जशपुरनगर 27 फरवरी 2024 | शासन के मंशानुसार जिले में संचालित छात्रावास, आश्रम में रहकर पढ़ाई करने वाले बच्चों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने हेतु कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने जिले के एसडीएम, डिप्टी कलेक्टर, तहसीलदार, नायब तहसीलदार सहित अधिकारियों को जिले में संचालित छात्रावास-आश्रम पहुंच कर निरीक्षण करने के निर्देश दिए हैं।

इसी कड़ी में जिले के तमाम अधिकारियों ने छात्रावास-आश्रम का निरीक्षण किया और बच्चों से मिलकर हाल-चाल जाना, पढ़ाई की व्यवस्था, भोजन की गुणवत्ता, स्वास्थ्य, भविष्य में क्या बनना चाहते हैं सहित अन्य सुविधाओं से अवगत हुए।

अधिकारियों ने बहुत ही दुलार से बच्चों के बीच मिठाई और बिस्किट आदि का वितरण किया। उन्होंने बच्चों को निरंतर कठिन परिश्रम कर अपने लक्ष्य को प्राप्त करने प्रेरित कर शुभकामनाएं दी। अधिकारियों ने बच्चों के साथ बैठकर भोजन भी किया। सभी बच्चे अधिकारियों के साथ भोजन करके बेहद खुश नजर आए। अधिकारियों ने छात्रावास-आश्रम के अधीक्षक को  पढ़ाई व्यवस्था, भोजन की गुणवत्ता सहित अन्य तमाम आवश्यकताओं की व्यवस्था नियमित बेहतर करने के निर्देश दिए है।

No comments