Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

खेत में लगाए गए सबमर्सिबल पंप को चुराने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

  जांजगीर। सिंचाई के लिए खेत में लगाए गए सबमर्सिबल पंप को चुराने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों के पास ...

 


जांजगीर। सिंचाई के लिए खेत में लगाए गए सबमर्सिबल पंप को चुराने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों के पास से चोरी का सबमर्सिबल पंप आैर अन्य सामान भी जब्त किया गया है। इस मामले में पकड़ा गया एक आरोपी पहले भी आबकारी एक्ट के मामले में चालान हो चुका है।


पामगढ़ पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के रसौटा के रामनाथ यादव ने अपने खेत की िंसंचाई करने के लिए 3 एचपी का सबमर्सिबल पंप खेत में लगवाया था। जिसे 3 अक्टूबर की रात कोई चुरा कर ले गया था। रामनाथ की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया था।


विवेचना के दौरान पुलिस को चोरी करने वालों का सुराग लगा। पुलिस ने संदेही करन कुर्रे 22 वर्ष, संतोष दास मानिकपुरी 20 साल, सोनू कुमार चौहान 20 वर्ष और परमेश्वर कुर्रे 22 वर्ष को हिरासत में लेकर चोरी के संबंध में पूछताछ की। चारों ने बताया कि सब्बल से बोर से पम्प को ऊपर उठाकर तार को कटर से काटे थे ।


प्लास व सब्बल से पाइप को काट कर पम्प को चुरा लिए। आबकारी एक्ट में जा चुका है जेल थाना प्रभारी एसआई राकेश सूर्यवंशी ने बताया कि चोरी का एक आरोपी करन कुर्रें के खिलाफ थाना में दो अपराध और पहले से दर्ज हैं। वर्ष 2022 में धारा 34 (2) आबकारी एक्ट एवं वर्ष 2020 में धारा 294,506,323 के तहत मामला दर्ज किया गया था। दोनों ही मामलों में उसे जेल भेजा गया था।


No comments