Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस की टीम ने जब स्पा सेंटर को घेरा तो अंदर देख कर हो गई चकित

  पुणे: महाराष्ट्र में पुणे की पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस ने स्पा सेंटर के नाम पर लड़कियों से देह व्यापार कराने वाले एक गिरोह को गिरफ्तार किया है....

 


पुणे: महाराष्ट्र में पुणे की पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस ने स्पा सेंटर के नाम पर लड़कियों से देह व्यापार कराने वाले एक गिरोह को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान सचिन रतन केदारी के रूप में हुई है. पुलिस ने उसके कब्जे से दो लड़कियों को छुड़ाने में सफलता हासिल की है. रेस्क्यू की गई लड़कियों और आरोपी से पूछताछ की जा रही है.


दरअसल, पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि वकाड पुलिस स्टेशन क्षेत्र में एक आयुर्वेद स्पा के नाम पर देह व्यापार चल रहा है. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक टीम का गठन किया और रेड मारी. इस दौरान आरोपी सचिन रतन केदारी को गिरफ्तार किया. साथ ही उसके कब्जे से दो लड़कियों को छुड़ाने में सफलता पाई।


पुलिस की जांच और पूछताछ में ये बात सामने आई है कि पैसों का लालच देकर लड़कियों को वेश्यावृत्ति में धकेला गया था. बीते दिनों यूपी के कानपुर में पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर कुछ लड़कियों, युवकों और दलालों को गिरफ्तार किया था.


पुलिस को सूचना मिल रही थी कि माल रोड चौराहे पर फीलखाना क्षेत्र में होटल रॉयल गैलेक्सी में सेक्स रैकेट चल रहा है. इस पर एडीसीपी ने पहले मुखबिर से मामले का पता लगाया. जब पूरी सूचना पुख्ता हो गई तो फीलखाना थाने की पुलिस के साथ होटल में छापेमारी कर दी. पुलिस ने होटल को घेर लिया. इसके बाद अंदर जाकर देखा तो कमरों में लड़कियों और युवक आपत्तिजनक हालत में मिले.


पुलिस ने होटल से चार महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया. इनमें दो दलाल भी शामिल थे, जो लड़कियों को होटल तक पहुंचाने का काम करते थे. पुलिस ने कहा कि जहां इस तरह के गलत कार्य होते पाए जाएंगे, सख्त कार्रवाई की जाएगी. होटल आशु गुप्ता का है, जिसे समरजीत नाम का युवक किराए पर लेकर चला रहा था.

No comments